Advertisement
Advertisement

खत्म हो चुका था अश्विन का व्हाइट बॉल करियर, लेकिन विराट कोहली ने बचा लिया

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन जैसा भी रहा हो लेकिन अगर इस टूर्नामेंट में भारत के लिए पॉज़ीटिव तलाशने की कोशिश करें तो सबसे बड़े स्टार रविचंद्रन अश्विन बनकर उभरे हैं। अश्विन जो टी-20 वर्ल्ड कप से

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 15, 2021 • 18:27 PM
Cricket Image for खत्म हो चुका था अश्विन का व्हाइट बॉल करियर, लेकिन विराट कोहली ने बचा लिया
Cricket Image for खत्म हो चुका था अश्विन का व्हाइट बॉल करियर, लेकिन विराट कोहली ने बचा लिया (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन जैसा भी रहा हो लेकिन अगर इस टूर्नामेंट में भारत के लिए पॉज़ीटिव तलाशने की कोशिश करें तो सबसे बड़े स्टार रविचंद्रन अश्विन बनकर उभरे हैं। अश्विन जो टी-20 वर्ल्ड कप से पहले व्हाइट बॉल सेटअप के आसपास भी नहीं थे अचानक से टीम इंडिया में एंट्री की और धमाल मचा दिया।

मगर क्या आप लोग जानते हैं कि अचानक से टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अश्विन को टी-20 टीम में शामिल करने का फैसला किसका था। अगर आप नहीं जानते हैं तो इस सवाल का जवाब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया है। गांगुली ने कहा है कि वो विराट कोहली ही थे जो चाहते थे कि अश्विन टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हों।

Trending


गांगुली ने चैट शो 'बैकस्टेज विद बोरिया' पर बोलते हुए कहा, "मुझे यकीन नहीं था कि वो फिर से सफेद गेंद वाली टीम का हिस्सा होगा। लेकिन तब विराट कोहली चाहते थे कि अश्विन वर्ल्ड कप का हिस्सा बनें। और, जो भी थोड़ा सा अवसर मिला, मुझे लगता है कि उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

गांगुली के इस खुलासे से ज़ाहिर है कि वो विराट ही थे  जिन्होंने व्हाइट बॉल फॉर्मैट में अश्विन का करियर संवारा है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट की व्हाइट बॉल की कप्तानी जाने के बाद अश्विन का करियर कौन सा नया मोड़ लेता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement