X close
X close
ख़बरें

धोनी से पहले इस बल्लेबाज को कराना चाहिए बल्लेबाजी, महान गांगुली का आय़ा बयान

by Vishal Bhagat Dec 15, 2017 • 19:08 PM

15 दिसंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)। भारत के दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली ने बयान देते हुए कहा कि भारत की मीडिल ऑर्डर में रहाणे की कमी झलक रही है और तीसरे वनडे में टीम मैनेजमेंट को यकिनन रहाणे को प्लेइंग इलेवन में मौका देना चाहिए और नंबर 3 पर बल्लेबाजी करानी चाहिए।

  हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

सौरव गांगुली ने कहा कि रहाणे को धर्मशाला वनडे में भी टीम में रखना चाहिए था। रहाणे तकनीक के धनी है और वो ऐसे परिस्थिती में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसेक साथ - साथ गांगुली ने सीधे तौर पर कहा कि रहाणे जैसा खिलाड़ी माडिल ऑर्डर में बिल्कुल सटीक बैठता है और खासकर नंबर 3 पर वो शानदार बल्लेबाज है।

सौरव गांगुली ने ये भी कहा कि वर्ल्ड कप 2019 को देखते हुए भारत की टीम को अभी से अपने प्लेइंग इलेवन की तैयारी कर लेनी चाहिए और रहाणे भारत के अहम खिलाड़ी हैं। ऐसे में रहाणे का इस्तमाल टीम में जितना हो सके वो अच्छा है।   हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

जब विराट नंबर 3 पर वापस आ जाएगें तो  नंबर 4 और 5 पर बल्लेबाजी कर सकते है जिसे बाद में धोनी का साथ मिलेगा। मैं चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन को कहना चाहूंगा कि केएल राहुल और रहाणे को ज्यादा से ज्यादा मैच खेलाया जाए ताकि वर्ल्ड कप 2019 के लिए एक परफेक्ट भारतीय टीम तैयार हो सके।
  हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 


TAGS