Advertisement
Advertisement

ICC 'प्लेयर ऑफ द मंथ' चुने गए केशव महाराज, 2 टेस्ट मैच में चटकाए थे 16 विकेट

ICC Men's Player of the Month for April:साउथ अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज (Keshav Maharaj) को उनकी शानदार फॉर्म के लिए सोमवार को अप्रैल 2022 के लिए आईसीसी मेन्स 'प्लेयर ऑफ द मंथ' चुना गया। महाराज ने...

IANS News
By IANS News May 09, 2022 • 15:42 PM
ICC 'प्लेयर ऑफ द मंथ' चुने गए केशव महाराज, 2 टेस्ट मैच में चटकाए थे 16 विकेट
ICC 'प्लेयर ऑफ द मंथ' चुने गए केशव महाराज, 2 टेस्ट मैच में चटकाए थे 16 विकेट (Image Source: Twitter)
Advertisement

ICC Men's Player of the Month for April:साउथ अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज (Keshav Maharaj) को उनकी शानदार फॉर्म के लिए सोमवार को अप्रैल 2022 के लिए आईसीसी मेन्स 'प्लेयर ऑफ द मंथ' चुना गया। महाराज ने बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन से साउथ अफ्रीका के साइमन हार्मर और ओमान के सलामी बल्लेबाज जतिंदर सिंह को प्लेयर ऑफ द मंथ बनने के लिए पीछे छोड़ दिया है।

केशव महाराज ने टेस्ट सीरीज में साउथ अफ्रीका के लिए 16 विकेट का योगदान दिया, जिसकी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया था। वहीं, महाराज ने पोर्ट एलिजाबेथ में दूसरे टेस्ट के दौरान 84 रनों की शानदार पारी भी खेली थी।

Trending


साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान वोटिंग पैनल के सदस्य जेपी डुमिनी ने 32 वर्षीय खिलाड़ी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, "केशव महाराज का सीरीज में प्रदर्शन काफी शानदार था, वे अपनी फार्म में बरकरार रहे और इसी तरह आगे बढ़ते रहें।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आईसीसी हॉल ऑफ फेमर स्टालेकर ने कहा, "महाराज साउथ अफ्रीका द्वारा खेली गई सीरीज की सफलता के एक महत्वपूर्ण अंग थे। उन्होंने महत्वपूर्ण समय पर विकेट झटके, जो टीम की सफलता का मुख्य कारण बना।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement