X close
X close
Indibet

SA vs SL: बिना आउट हुए अच्छाई दिखाने के चक्कर में पवेलियन चले गए टेम्बा बवुमा, अब हो रहे हैं ट्रोल; देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 28, 2020 • 18:01 PM View: 3272

South Africa vs Sri Lanka: श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन टेस्ट मैच के तीसरे दिन कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की हो। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज टेम्बा बवुमा (Temba Bavuma) ने क्रिकेट के मैदान पर वो कर दिया जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हैं। 

साउथ अफ्रीका की पारी के 91वें ओवर के दौरान दशुन शनका की गेंद पर टेम्बा बवुमा ने शॉट खेलने की कोशिश की। दशुन शनका ने गेंद फेंकने के बाद अपील की। गेंद बल्ले से काफी दूर थी लेकिन अंपायर कोई भी फैसला देते इससे पहले टेम्बा बवुमा क्रीज छोड़कर मैदान से चले गए।

Trending


टेम्बा बवुमा को शायद ऐसा लगा हो कि बल्ले का बाहरी किनारा गेंद को लगा हो लेकिन रिप्ले देखने के बाद भी साफ पता चल रहा था कि गेंद बल्ले से काफी दूर है। टेम्बा बवुमा अच्छाई दिखाने के चक्कर में अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर टेम्बा बवुमा जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

एक यूजर ने टेम्बा बवुमा पर तंज कसते हुए लिखा, 'वो आउट बस थक गया था।' दूसरे यूजर ने एक मजेदार मीम पोस्ट करते हुए लिखा, 'अच्छा हुआ कि मैदान पर दर्शक मौजूद नहीं थे वरना टेम्बा बवुमा का हाल काफी बुरा होता।' इसके अलावा अन्य यूजर ने भी बवुमा को काफी ट्रोल किया था।

 


 
Article