X close
X close
Indibet

विराट कोहली का मजाक उड़ाना पत्रकार को पड़ा भारी, ट्विटर पर उठी चैनल बैन करने की मांग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 22, 2021 • 13:54 PM View: 505

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में टीम इंडिया ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 2-1 से सीरीज जीत ली। भारत को यह जीत अंजिक्य रहाणे की कप्तानी में मिली है अब ऐसे में कुछ लोग विराट कोहली की कप्तानी और क्रिकेट के मैदान पर उनके एग्रेशन को लेकर सवाल उठा रहे हैं। इस बीच एक जाने माने यूट्यूब चैनल 'स्पोर्ट्स तक' के पत्रकार को विराट कोहली के एग्रेशन पर कमेंट करना भारी पड़ गया है।

यूट्यूब पर शो के दौरान अंजिक्य रहाणे और विराट कोहली की कप्तानी की तुलना करते हुए विराट के लिए कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया गया जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। फैंस सोशल मीडिया पर उस यूट्यूब चैनल को बैन करने की मांग कर रहे हैं और विराट कोहली का समर्थन करते हुए उनके एग्रेशन को उनकी ताकत बता रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'इन लोगों के अनुसार विराट को बीमारी है क्योंकि वह एग्रेसिव हैं और मैदान पर जश्न मनाते हैं। क्या तुम इंसान हो ? यह सीमा से परे है कोई भी देश के कप्तान के खिलाफ एजेंडा और नफरत फैलाकर खुदको पत्रकार नहीं कह सकता है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'विराट कोहली का एग्रेशन मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से और कई लोगों के लिए एक प्रेरणा है। दोबारा ऐसा कहने की हिम्मत न करें।' 

अन्य यूजर ने लिखा, 'जब सचिन तेंदुलकर ने विराट के एग्रेशन की तारीफ की थी तब आप कौन होते हैं विराट के बारे में बोलने वाले।' बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया एडिलेड टेस्ट मैच में 36 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। ए़़डिलेड टेस्ट मैच के बाद कोहली पितृत्व अवकाश के चलते भारत आ गए थे।


 
LivePools