X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 12: डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, हैदराबाद ने राजस्थान को 5 विकेट से हराया

by Vishal Bhagat Mar 29, 2019 • 23:38 PM

29 मार्च। सनराइजर्स हैदराबाद के द्वारा दिए गए 198 रन के लक्ष्य को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। स्कोरकार्ड

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की धमाकेदार बल्लेबाजी रहे। दोनों ने बतौर ओपनर धमाकेदार शुरूआत दी और पहले विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी की।

डेविड वॉर्नर 37 गेंद पर 69 रन बनाकर आउट हुए। अपनी पारी में वॉर्नर ने 9 चौके और 2 छक्के जमाए। वहीं वॉर्नर के जोड़ीदार जॉनी बेयरस्टो ने भी शानदार बल्लेबाजी की और 28 गेंद पर 45 रन बनानें में सफल रहे।

जॉनी बेयरस्टो ने अपनी 45 रन की पारी में 6 चौके और 1 छक्के जमाए। डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने 9.4 ओवर में ही 110 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप कर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लक्ष्य आसान कर दिया।

इन दोनों ओपनर्स के आउट होने के बाद विजय शंकर ने तेजी से 15 गेंद पर 35 रन की पारी खेली लेकिन लक्ष्य तक नहीं पहुंचा पाए। केन विलियमसन (14) और विजय शंकर (35) रन बनानें में सफल रहे। इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद यूसुफ पठान ( 16 ) और राशिद खान (15) नाबाद ने मैच जीताने का जिम्मा संभाला। राशिद खान ने छ्क्का लगाकर हैदराबाद को रोमांचक जीत दिला दी।

राजस्थान रॉयल्स के तरफ से बेन स्टोक्स, जयदेव उनादकट को 1- 1 विकेट मिला तो वहीं श्रेयल गोपाल ने 3 विकेट चटकाए।

इससे पहले संजू सैमसन (नाबाद 102) के शानदार शतक और कप्तान अजिंक्य रहाणे (70) के अर्धशतक के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दो विकेट पर 198 रन का मजबूत स्कोर बनाया था। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी 70 रन की पारी खेली थी।

हैदराबाद की ओर से राशिद खान और शहबाज नदीम को एक-एक विकेट मिला। अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर में 55 रन खर्च कर डाले।


TAGS IPL