X close
X close
Indibet

श्रीलंका ने महाजीत से WTC पॉइंट्स टेबल में किया उलटफेर, भारत से पीछे पहुंचा पाकिस्तान

WTC Points Table: गॉल में दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान पर श्रीलंका की 246 रन की शानदार जीत ने उन्हें आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टेबल के शीर्ष पांच में जगह बनाने में मदद की। दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों

By Saurabh Sharma July 28, 2022 • 21:16 PM

WTC Points Table: गॉल में दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान पर श्रीलंका की 246 रन की शानदार जीत ने उन्हें आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टेबल के शीर्ष पांच में जगह बनाने में मदद की। दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला रोमांचक रही है, जिसमें दोनों टीमें एक-एक मैच जीत सकी।

पाकिस्तान पहले टेस्ट में चार विकेट से जीत के साथ श्रृंखला में 1-0 से आगे हो गया था। उन्होंने अगले साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने की अपनी संभावना को बढ़ाया, टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गया, जबकि श्रीलंका छठे नंबर पर खिसक गया था।

Trending


अब टेबल में बड़ा बदलाव आया, क्योंकि श्रीलंका 53.33 के जीत प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया है, जबकि पाकिस्तान 51.85 के जीत प्रतिशत के साथ पांचवें नंबर पर वापस आ गया है।

दक्षिण अफ्रीका 71.43 प्रतिशत के साथ टेबल में शीर्ष पर है, उसके बाद ऑस्ट्रेलिया है। दक्षिण अफ्रीका के पास अगले महीने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से भिड़ने पर अंतर को आगे बढ़ाने का अच्छा मौका है।

इस बीच, भारत 52.08 प्रतिशत के साथ चौथे स्थान पर है। वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश क्रमश: छठे, सातवें, आठवें और नौवें स्थान पर हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now