X close
X close
ख़बरें

मिचेल स्टॉर्क के चौथे टेस्ट मैच से बाहर होने के आसार: एशेज 2017-18

by Vishal Bhagat Dec 20, 2017 • 17:07 PM

20 दिसंबर, मेलबर्न (CRICKETNMORE)।  एशेज सीरीज से बेहद ही चौंकाने वाली खबर आई है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच मेलबर्न में खेला जाएगा। चौथे टेस्ट मैच को लेकर खबर ये है कि कंगारू तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क शायद चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल सके।

WOW मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर दंग रह जाएगें

गौरतलब है कि तीसरे टेस्ट मैच को दौरान ही स्टॉर्क मैदान पर चोट खा गए थे ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट उनके साथ कोई रिस्क लेने के बारे में नहीं सोच रहा है। वैसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने इस बारे में कोई ऑफिशियरी बयान नहीं दिया है। लेकिन स्टार्क के चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलने के आसार ज्यादा दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब है इस एशेज सीरीज में मिचेल स्टार्क ने कमाल की गेंदबाजी की है और कुल तीन टेस्ट मैचों में 19 विकेट चटका चुके हैं। मिचेल स्टॉर्क का गेंदबाजी औसत इस सीरीज में 21.05 का रहा है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे के दिन खेला जाएगा।

वैसे माना जा रहा है कि चौथे टेस्ट मैच में मिचेल स्टॉर्क की जगह जैक्सन बर्ड को मौका मिल सकता है। WOW मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर दंग रह जाएगें