X close
X close
Indibet

ये 3 खिलाड़ी हैं बांग्लादेश के 2019 वर्ल्ड कप के प्लान का हिस्सा,कोच स्टीव रोहड्स ने किया खुलासा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 19, 2018 • 10:47 AM View: 3496

ढाका, 19 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच स्टीव रोहड्स ने कहा है कि सौम्य सरकार, मोमिनुल हक और मोसाद्देक हुसैन अभी भी टीम की वर्ल्ड कप रणनीति का हिस्सा हैं। इन तीनों खिलाड़ियों को एशिया कप में खराब प्रदर्शन के कारण जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से टीम से बाहर कर दिया गया था। 

कोच ने कहा है कि वह इन तीनों के घेरलू प्रदर्शन को करीब से देख रहे हैं। कोच ने कहा, "खिलाड़ी जब टीम से बाहर जाते हैं तो वह अकेला, निराश, हताश महसूस करते हैं। वह ऐसा महसूस करते हैं कि उन्हें सभी ने छोड़ दिया है, लेकिन ऐसा नहीं है। हम सौम्य और मोमीनुल से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं करते हैं क्योंकि वह शानदार खिलाड़ी हैं। वह अपने आप को टीम में वापस ला सकते हैं। मोसाद्देक भी बाहर हैं। मैं शुक्रवार को होने वाले अभ्यास मैच में मौजूद रहूंगा।"  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

Trending


स्टीव को उम्मीद है कि बाएं हाथ के स्पिनर नजमुल इस्लाम, शाकीब अल हसन की गैरमौजूदगी में मेहेदी हसन का अच्छा साथ दे सकते हैं। 

उन्होंने कहा, "नजमुल शानदार स्पिन गेंदबाज हैं। उन्होंने खेल के सबसे छोटे प्रारुप में इस बात को साबित किया है। हम जानते हैं कि वह वनडे में भी अच्छा कर सकते हैं। अगर वह खेलते हैं तो हमारे पास दो शीर्ष स्तर के गेंदबाज होंगे।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now