X close
X close
Indibet

'जब चांहू छक्का लगाऊं', टी20 वर्ल्ड कप से पहले स्टीव स्मिथ ने भरी हुंकार

ऑस्ट्रेलियाई स्टार स्टीव स्मिथ का मानना है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने के बड़े दावेदारों में से एक हैं। बता दें कि पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में स्मिथ का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 31, 2022 • 12:50 PM

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ ने अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले जोरदार हुंकार भरी है। स्टीव स्मिथ ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए खुद को टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुने जाने का दावेदार बताया। स्मिथ ने यह तक कह दिया है कि अब वह जब चाहे तब विपक्षी गेंदबाजों के खिलाफ छक्का लगा सकते हैं।

जी हां, टेस्ट क्रिकेट में अपना लोहा मनवाने वाले स्टीव स्मिथ टी20 फॉर्मेट में भी खुद की फॉर्म को लेकर काफी विश्वास दिखाते नज़र आ रहे है। स्मिथ ने कहा, 'मुझे लगता है कि जब मैं टी20 क्रिकेट अच्छा खेल रहा हूं तो मैं टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जरूर होंगा।' स्मिथ बोले, मुझे पिछले कुछ सालों में 'मिस्टर फिक्स इट' का रोल और टैग दिया गया था जो अब मुझसे हट चुका है।

Trending


स्मिथ ने अपनी फॉर्म को ध्यान में रखते हुए बड़ा दावा किया। वह बोले, 'श्रीलंका दौरे में मुझे महसूस हुआ कि मैं बाहर जाकर स्वभाविक और आज़ादी के साथ खेल सकता हूं। मेरे दिमाग मे कोई झिझक नहीं है। अगर मैं पहली गेंद पर छक्का मारना चाहता हूं तो मैं ऐसा करने में सक्षम और पूरी तरह फ्री हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49)

बता दें कि हाल ही में स्टीव स्मिथ ने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई तीन मैचों टी-20 सीरीज के दो मुकाबलों में कुल 42 रन बनाए थे। सीरीज के दूसरे मैच में स्मिथ के बैट से 4 गेंदों पर 5 रन निकले थे, वहीं तीसरे मैच में उन्होंने टीम के लिए नाबाद 27 गेंदों पर 37 रन बनाए थे। गौरतलब है कि स्मिथ का स्ट्राइक रेट पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड से बेहतर हुआ है। टी-20 वर्ल्ड में उन्होंने 91.89 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे, लेकिन अब वह 120.37 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now