Advertisement
Advertisement
Advertisement

डैरेन गॉफ ने यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के प्रबंध निदेशक का पद छोड़ा

Yorkshire Cricket Club: लंदन, 14 मार्च (आईएएनएस) यॉर्कशायर और इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ ने घोषणा की है कि वह यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के प्रबंध निदेशक का पद छोड़ रहे हैं। अज़ीम रफ़ीक नस्लवाद संकट के बाद

IANS News
By IANS News March 14, 2024 • 17:38 PM
Darren Gough quits as managing director of Yorkshire Cricket Club
Darren Gough quits as managing director of Yorkshire Cricket Club (Image Source: IANS)
Advertisement
Yorkshire Cricket Club:

लंदन, 14 मार्च (आईएएनएस) यॉर्कशायर और इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ ने घोषणा की है कि वह यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के प्रबंध निदेशक का पद छोड़ रहे हैं। अज़ीम रफ़ीक नस्लवाद संकट के बाद दिसंबर 2021 में भूमिका निभाते हुए, गॉफ़ ने क्लब के लिए उथल-पुथल भरे दौर में कमान संभाली।

गॉफ के नेतृत्व ने यॉर्कशायर के क्रिकेट संचालन को स्थिर करने, मुख्य कोच के रूप में ओटिस गिब्सन की नियुक्ति की देखरेख करने और क्लब के पुनर्निर्माण प्रयासों के हिस्से के रूप में खेलने वाली टीम में महत्वपूर्ण बदलावों को लागू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। गॉफ 2020 में इंग्लैंड के गेंदबाजी सलाहकार थे। गॉफ के जाने के बाद, कॉलिन ग्रेव्स यॉर्कशायर के अध्यक्ष के रूप में वापस आएंगे।

Trending


अपने कार्यकाल पर विचार करते हुए, गॉफ ने अपने नेतृत्व में हुई प्रगति पर गर्व व्यक्त किया, पुरुष टीम के पूर्ण ओवरहाल और विभिन्न सहायता क्षेत्रों में सुधार पर जोर दिया। चुनौतियों के बावजूद, गॉफ की दूरदर्शिता और दृढ़ संकल्प ने यॉर्कशायर के पुनरुत्थान की नींव रखी, जिससे पुरुष टीम और नॉर्दर्न डायमंड्स दोनों को भविष्य की सफलता के लिए तैयार किया गया।

गॉफ ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, "पिछले दो सीज़न में मेरे बचपन के क्लब के लिए काम करना एक पूर्ण सम्मान की बात है। बहुत चुनौतीपूर्ण समय में कदम रखने के बाद, हमने क्लब को स्थिर करने और अपने क्रिकेट विभाग को विकसित करने के लिए कड़ी मेहनत की है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम अंग्रेजी क्रिकेट के शीर्ष स्तर पर लौट सकें।

उन्होंने कहा,"क्लब के साथ बातचीत के बाद, मैंने फैसला किया है कि अब अपनी भूमिका से हटने और किसी और को अपनी टीम को आगे ले जाने का मौका देने का सही समय है। मैं अपने सभी खिलाड़ियों, कर्मचारियों, सदस्यों और प्रशंसकों को पिछले कुछ सीज़न में उनके पर्याप्त समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और आने वाले वर्ष के लिए उन्हें शुभकामनाएं। मैं हमेशा यॉर्कशायर क्रिकेट का समर्थक रहूंगा और आने वाले वर्षों में हमारी टीमों को देखने के लिए लौटने के लिए उत्सुक हूं।"


Cricket Scorecard

Advertisement