Advertisement
Advertisement

दिल्ली में आईपीएल मैच देखने पहुंची दर्शकों की भारी भीड़

Royal Challengers Bengaluru: दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का 64वां मैच मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। यह डीसी का आखिरी घरेलू मैच है, जिसे देखने दर्शकों की भारी भीड़ स्टेडियम पहुंच रही

IANS News
By IANS News May 14, 2024 • 20:22 PM
(Second Event) Bengaluru : IPL match between Royal Challengers Bengaluru and Delhi Capitals
(Second Event) Bengaluru : IPL match between Royal Challengers Bengaluru and Delhi Capitals (Image Source: IANS)
Advertisement
Royal Challengers Bengaluru: दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का 64वां मैच मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। यह डीसी का आखिरी घरेलू मैच है, जिसे देखने दर्शकों की भारी भीड़ स्टेडियम पहुंच रही है।

दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है। दिल्ली का यह आखिरी लीग मैच है, वहीं, लखनऊ की टीम 13वां लीग मैच खेलेगी। दोनों टीमों के पास 12-12 अंक है। यह मौजूदा सीजन में दिल्ली में आखिरी मैच भी है जिसे देखने के लिए फैंस की भीड़ स्टेडियम के बाहर पहुंच चुकी है।

ऐसे में अगर दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचना है, तो हर हाल में इस मैच को बड़े अंतर से जीतना होगा। दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मैच से पहले ही ग्राउंड के बाहर दर्शकों की काफी भीड़ देखी गई है।

Trending


खास बात यह है कि सिर्फ दिल्ली ही नहीं, बल्कि दिल्ली के आस-पास के राज्य जैसे उत्तर प्रदेश, हरियाणा से भी लोग मैच देखने के लिए पहुंच रहे हैं। मजेदार बात यह है कि कुछ लोग दिल्ली को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लखनऊ की टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। यानी कुल मिलाकर क्रिकेट फैंस के लिए एक रोमांचक माहौल तैयार है।

हालांकि, क्रिकेट फैंस का यह कहना है कि दिल्ली के ग्राउंड पर चौके-छक्कों की बरसात होगी। कुछ फैंस का मानना यह भी है कि ऋषभ पंत अच्छा खेलेंगे, साथ ही केएल राहुल की भी धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिलेगी। क्रिकेट मैच को देखने के लिए युवाओं के साथ-साथ महिलाएं और छोटे-छोटे बच्चे भी क्रिकेट में के रंग में नजर आ रहे हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement