X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बुमराह के द्वारा नो गेंद करने की आदत से परेशान हुए महान गावस्कर, फटकार लगाते हुए कह दी ऐसी बात

by Vishal Bhagat Aug 31, 2018 • 15:06 PM

31 अगस्त। साउथैंम्टन टेस्ट में भारत के तेज गेंदबाजों ने कमाल कर दिखाया और इंग्लैंड की पहली पारी को 246 रनों पर ऑलआउट कर दिया। स्कोरकार्ड

भारत के जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई और सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए। जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी ने जहां इंग्लिश बल्लेबाजों को परेशान करने का कमाल किया तो वहीं अपनी गेंदबाजी के दौरान एक बार फिर बड़ी गलती करते हुए दिखाई दिए।

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक बार फिर नो बॉल पर आउट कर विकेट चटकाया था। जसप्रीत बुमराह के इस तरह से नो गेंद करनी की आदत से महान गावस्कर काफी परेशान हो गए हैं और उनको फटकारते हुए नसीहत दे दी है।

गावस्कर ने कहा कि बुमराह को नो गेंद करने की इस आदत से जल्द से जल्द निजात पाना होगा। उन्होंने कहा कि बुमराह जिस तरह से ऐन मौके पर लगातार नो गेंद कर रहे हैं कि वो परेशान करने वाली बात है।

महान गावस्कर ने कहा कि एक तेज गेंदबाज के तौर पर नो गेंद कर एक अतिरिक्त रन देना वो बेहद ही खराब बात है। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में बुमराह ने जिस तरह से फखर जमान को नो गेंद पर आउट किया था और उसके बाद जो हुआ वो सभी जानते हैं।