X close
X close
Indibet

'उमरान मलिक भविष्य में टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर लेगा'

उमरान मलिक आईपीएल 2022 में गजब की फॉर्म में हैं। उमरान मलिक ने आठ मैचों में 15 विकेट लिए हैं। युजवेंद्र चहल के बाद उमरान मलिक पर्पल कैप लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं जिनके नाम 18 विकेट दर्ज हैं।

By Prabhat Sharma April 28, 2022 • 18:17 PM View: 225

Dale Steyn on Umran Malik: केन विलियमसन की टीम सनराइजर्स हैदराबाद शानदार फॉर्म में हैं। टेबल-टॉपर्स गुजरात टाइटंस के खिलाफ हैदराबाद की टीम को आखिरी गेंद पर पांच विकेट से अपना आखिरी मैच गंवाना पड़ा। लेकिन, ऑरेंज आर्मी के लिए उमरान मलिक ने एक उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। 4 ओवर में 25 रन देकर उमरान मलिक ने 5 विकेट झटके थे।

इस बीच, SRH के बॉलिंग कोच डेल स्टेन ने उभरते हुए तेज गेंदबाज उमरान मलिक की तारीफ करते हुए कहा कि ना केवल मलिक इस सीजन में लगातार प्रदर्शन के साथ पर्पल कैप जीतने के कगार पर हैं। बल्कि, वास्तव में वो टीम इंडिया के लिए भी खेलने के करीब हैं। 

Trending


गौरतलब है कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी उमरान 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से लगातार गेंदे फेंके रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बोलते हुए डेल स्टेन ने बड़ी बात कही है।

डेल स्टेन ने कहा, 'उमरान शानदार हैं। मुझे लगता है कि वह भविष्य में भारतीय टीम में अपना स्थान पक्का कर लेगा। मैं अपने शब्द खाने आ सकता हूं। वह आज अद्भुत था। पिच की स्थिति उनके लिए पूरी तरह से अनुकूल थी जैसा कि शमी के लिए थी। वह बिल्कुल अद्भुत था।'

Also Read: 3 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियंस की टीम IPL 2023 नीलामी में खरीद सकती है

22 वर्षीय उमरान मलिक ने आठ मैचों में 15 विकेट लिए हैं। वो युजवेंद्र चहल के बाद पर्पल कैप लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं जिनके नाम 18 विकेट दर्ज हैं। हैदराबाद टीम का अगला मुकाबला गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now