X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियंस की टीम IPL 2023 नीलामी में खरीद सकती है

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 में बिल्कुल खराब प्रदर्शन की है। ऐसे में 2023 ऑक्शन के दौरान मुंबई की टीम इन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है।

By Prabhat Sharma April 28, 2022 • 15:13 PM View: 1310

रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। सबसे अधिक 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई की टीम खराब नीलामी रणनीति के कारण भी जमकर ट्रोल हुई। मुंबई की टीम ने ईशान किशन और जोफ्रा आर्चर को खरीदने में ही काफी पैसे लगाए और उनका ये दांव उल्टा पड़ा। ऐसे में मुंबई को फिर से खुद को पुनर्गठित करने के लिए अगले ऑक्शन 2023 पर फोकस करना होगा। ऐसे में मुंबई की टीम इन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है।

सैम करन: आईपीएल 2021 में पीठ की चोट के कारण सैम करन आईपीएल 2022 में शिरकत नहीं कर पाए। आईपीएल 2021 में सीएसके के लिए खेलते हुए ऑलराउंडर को फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा था। सैम गेंद और बल्ले दोनों से मुंबई की टीम के लिए कारगर साबित हो सकते हैं ऐसे में मुंबई की टीम उनपर दांव लगा सकती है। 

Trending


कॉलिन मुनरो: न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज कॉलिन मुनरो तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं। मुंबई की टीम टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के साथ स्ट्रगल कर रही है। ऐसे में वो कॉलिन मुनरो को स्कवॉड में शामिल करके टीम को मजबूती देने के बारे में विचार कर सकती है।

एडम जम्पा: आईपीएल 2022 मेगाऑक्शन में MI टीम ने स्पिन गेंदबाज को खरीदने पर जोर नहीं दिया। मुरुगन अश्विन जिनको उन्होंने टीम में शामिल किया है वो प्रदर्शन के लिहाज से उतने कारगर साबित नहीं हुए। मुरुगन अश्विन ने 6 मैचों में 6 विकेट लिए। मुंबई की टीम स्पिन गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए एडम जम्पा को टीम में शामिल कर सकती है।

Also Read: 'सबसे बड़ा योद्धा मां होती है', जोफ्रा आर्चर हुए इस मां की ममता के कायल, देखें रूह कंपा देने वाला VIDEO

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now