X close
X close

सनराइजर्स हैदराबाद VS चेन्नई सुपर किंग्स - MyTeam11 फैंटसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

By Shubham Shah
Oct 12, 2020 • 18:51 PM

आईपीएल 2020, चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद : मैच डिटेल्स 

  • दिनांक - 13 अक्टूबर , 2020 
  • समय: शाम 7:30 बजे IST 
  • स्थान - दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम 


चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच प्रीव्यू :

Also Read: IPL 2020: मुंबई-दिल्ली के मैच के बाद इन खिलाड़ियों के पास पहुंची ऑरेंज और पर्पल कैप

चेन्नई सुपर किंग्स - महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में कुल 7 मैच खेले है जिसमें उन्हें 2 में जीत तो वहीं पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई की सबसे बड़ी परेशानी उनकी बल्लेबाजी है। फाफ डु प्लेसिस को छोड़कर टीम का कोई भी अन्य बल्लेबाज फॉर्म में नहीं है और हर बार दबाव के कारण टीम लक्ष्य का पीछा नहीं कर पा रही है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  का बल्ला भी अभी तक खामोश रहा है। टीम ने पिछले मैच में केदार जाधव की जगह एन जगदीसन को प्लेइंग इलेवन  में शामिल किया था और कहीं न कहीं उनका यह फैसला सही था। चेन्नई को अब अगर यहां से अपने सेमीफइनल की राह पुख्ता करनी है तो उन्हें हर मैच में जीत हासिल करनी होगी और टीम के बल्लेबाजों को उच्च दर्जे का क्रिकेट खेलना होगा। 

चेन्नई की गेंदबाजी काफी हद तक ठीक है। टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर , सैम कुरैन  और ड्वेन ब्रावो ने किफायती गेंदबाजी की है। इसके अलावा स्पिन में कर्ण शर्मा और रविंद्र जडेजा किफायती गेंदबाजी कर रहे है। 

सनराइजर्स हैदराबाद 

सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 5 विकेट से  हार मिली है। टीम की बल्लेबाजी जॉनी बेयरस्टो और कप्तान डेविड वॉर्नर के इर्द-गिर्द घूम रही है और अभी तक मनीष पांडे और केन विलयमसन के बल्ले से कोई बड़ी बड़ी पारी नहीं आई है। 

गेंदबाजी की बात करे तो भुवनेश्वर कुमार के टीम से बाहर जाने के बाद हैदराबाद की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर हुई है। टीम में उनकी जगह शामिल किये गए संदीप शर्मा विकेट निकालने में असफल हो रहे है। अगले मैच में एन नटराजन  और खलील अहमद से बेहतरीन गेंदबाजी की उम्मीद होगी। स्पिन डिपार्टमेंट में राशिद खाना और अभिषेक शर्मा को किफायती गेंदबाजी करनी होगी। विजय शंकर के टीम में शामिल होने से टीम का एक और गेंदबाजी और बल्लेबाजी  विकल्प बढ़ा है। 

HEAD  TO  HEAD :

  • कुल मैच - 13 
  • चेन्नई सुपर किंग्स - 9 
  • सनराइजर्स हैदराबाद - 4 

टीम न्यूज -

चेन्नई सुपर किंग्स - टीम में किसी भी खिलाड़ी को चोट को लेकर कोई समस्या नहीं है। 


सनराइजर्स हैदराबाद - हैदराबाद के सारे खिलाड़ी फिट है। 


मौसम का हाल - मैच के दिन वहां का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास होगा। 


पिच रिपोर्ट - दुबई की पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को परेशानी आ सकती है और लक्ष्य का पीछा करना इतना आसान नहीं होगा। 


दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन 


सनराइजर्स हैदराबाद - डेविड वार्नर (कप्तान ), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन

चेन्नई सुपर किंग्स - शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान व विकेटकीपर ), एन जगदीसन, सैम कुरैन, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो/ मिशेल सेंटनर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद VS चेन्नई सुपर किंग्स फैंटसी  XI:

विकेटकीपर - एमएस धोनी, जॉनी बेयरस्टो

बल्लेबाज - फाफ डु प्लेसिस (उप-कप्तान), मनीष पांडे, केन विलियमसन, डेविड वार्नर

ऑलराउंडर - सैम कुरैन

गेंदबाज - शार्दुल ठाकुर, राशिद खान (कप्तान), खलील अहमद, दीपक चाहर