X close
X close

VIDEO : आग उगल रहे थे लुंगी नगिडी, SKY ने कुछ ऐसे लगाए होश ठिकाने

टेम्बा बावुमा ने भारत के खिलाफ मुकाबले में एक बड़ा बदलाव करते हुए लुंगी नगिडी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया और लुंगी ने अपने कप्तान के इस फैसले को बिल्कुल सही साबित करते हुए 4 विकेट चटकाए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 31, 2022 • 08:29 AM

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 30वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 5 विकेट से हराकर पॉइंट्स टेबल में नंबर वन की कुर्सी हथिया ली है। भारत के खिलाफ इस जीत से दक्षिण अफ्रीका ने सेमीफाइनल की तरफ एक मज़बूत कदम बढ़ा दिया है जबकि पाकिस्तान सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गया है।

इस मैच में टीम इंडिया को बेशक हार का सामना करना पड़ा लेकिन टीम इंडिया के लिए काफी पॉज़िटिव्स भी सामने आए और उन्हीं में से एक पॉज़ीटिव रहा सूर्यकुमार यादव की बैटिंग। अगर टीम इंडिया 133 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही तो उसका श्रेय सूर्यकुमार यादव को जाना चाहिए। सूर्या ने आउट होने से पहले 40 गेंदों में 68 रनों की आतिशी पारी खेली और टीम इंडिया को एक ठीक-ठाक स्कोर तक पहुंचाया। 

Trending


सूर्या ने अपनी इस पारी के दौरान 6 चौके और 3 छक्के भी जड़े और इन्हीं में से एक छक्का आया लुंगूी नगिडी के खिलाफ, जो भारत के खिलाफ पहले ही ओवर से आग उगल रहे थे। लुंगी ने इस मैच में 4 ओवरों में 29 रन देकर भारत के चार विकेट चटकाए और ऐसा लग रहा था कि शायद उनके सामने कोई भी बल्लेबाज़ नहीं टिक पाएगा लेकिन जब लुंगी का सामना सूर्या से हुआ तो सूर्या ने लुंगी के होश उड़ा दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Today Live Match Scorecard

भारतीय पारी के 15वें ओवर में सूर्या ने लुंगी को अपना पसंदीदा शॉट खेलते हुए डीप फाइन लेग के ऊपर से एक लंबा छक्का मार दिया। सूर्या का ये छक्का इतना शानदार था कि अफ्रीकी फील्डर्स भी बस देखते ही रहे। इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस सूर्या की तारीफ भी कर रहे हैं।