X close
X close

सूर्यकुमार यादव ने MI Cape Town और MI Emirates से चुनी Combined XI, 19 साल के खिलाड़ी को बनाया ओपनर

सूर्यकुमार यादव ने MI Cape Town और MI Emirates से कुल 11 खिलाड़ियों को चुनकर एक बेहद ही खतरनाक टीम बनाई है। इस टीम का कप्तान उन्होंने कीरोन पोलार्ड को बनाया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 09, 2023 • 15:25 PM

Suryakumar Yadav: साउथ अफ्रीका में SA20 लीग और UAE में इंटरनेशनल टी20 लीग (ILT20 League) का आगाज होने वाला है। इन दोनों ही टूर्नामेंट में MI फ्रेंचाइजी (Mumbai Indians) ने अपनी टीम बनाई है। SA20 लीग में एमआई केप टाउन (MI Capte Town) खेलती नज़र आएगी, वहीं इंटरनेशनल टी20 लीग में एमआई एमिरेट्स (MI Emirates) MI फैमिली को रिप्रजेंट करेंगे। मुंबई इंडियंस ने कई धाकड़ खिलाड़ियों को अपनी टीम में चुना है, और इसी बीच सुर्यकुमार यादव ने MI Capte Town और MI Emirates दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को मिलाकर 11 खिालड़ियों की एक बेहद ही खतरनाक टीम बनाई है। 

19 साल के बल्लेबाज़ को बनाया ओपनर: Mumbai Indians ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें सूर्यकुमार यादव MI Cape Town और MI Emirates की कंबाइंड XI चुनते नज़र आए। सूर्यकुमार कुमार यादव ने अपनी टीम में 19 वर्षीय बेबी एबी यानी डेवाल्ड ब्रेविस और रस्सी वेन डर डूसन को सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर चुना है। टॉप ऑर्डर में नंबर तीन पर SKY ने कैरेबियाई विस्फोटक बल्लेबाज़ निकोलस पूरन को चुना है।

Trending


कीरोन पोलार्ड को सौंपी कप्तानी: सूर्यकुमार यादव ने अपनी टीम चुनते हुए कप्तान की जिम्मेदारी दिग्गज ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड को दी। वहीं मिडिल ऑर्डर में पावरहाउस लियाम लिविंगस्टोन, ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और सैम करन को चुना। इसी के साथ SKY ने राशिद खान को स्पिन डिपार्टमेंट की कमान सौंपी, वहीं ट्रेंट बोल्ट, जोफ्रा आर्चर और कगिसो रबाडा के तौर पर पेस तिगड़ी को जगह दी है।

Suryakumar Yadav MI Emirates and MI Cape Town Combined XI- सूर्यकुमार कुमार यादव ने एक बेहद ही स्ट्रॉग टीम चुनी है। एक बार फिर बता दें कि सूर्यकुमार यादव की पंसद कप्तान के तौर पर कीरोन पोलार्ड हैं।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

टीम - डेवाल्ड ब्रेविस, रस्सी वेन डर डुसन, निकोलस पूरन, लियान लिविंगस्टोन, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, सैम करन, कगिसो रबाडा, राशिद खान, ट्रेंट बोल्ट, जोफ्रा आर्चर