X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy: छत्तीसगढ़ की उत्तराखंड पर सुपर ओवर में रोमांचक जीत, इस खिलाड़ी ने चटकाए तीन विकेट

IANS News
By IANS News
January 18, 2021 • 21:58 PM View: 414

छत्तीसगढ़ ने सोमवार को यहां रिलायंस स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप-सी मैच में सुपर ओवर में उत्तराखंड को हरा दिया। छत्तीसगढ़ की पांच मैचों में यह पहली जीत है और टीम चार अंकों के साथ छठे नंबर पर है। उत्तराखंड को पांच मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है।

उत्तराखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 167 रन का स्कोर बनाया और इसके जवाब में छत्तीसगढ़ की टीम भी नौ विकेट पर इतने ही स्कोर बना सकी। इसके बाद मुकाबला सुपर ओवर में चला गया।

Trending


सुपर ओवर में छत्तीसगढ़ ने एक विकेट पर 15 रन का स्कोर बनाया और उसने उत्तराखंड को तीन रनों पर ही रोक दिया। Syed Mushtaq Ali Trophy: Chattisgarh vs Uttrakhand Scorecard

इससे पहले, उत्तराखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 167 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए बिष्ट ने 60 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से सर्वाधिक 92 रनों की पारी खेली।

छत्तीसगढ़ की ओर से सौरभ मजूमदार ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए।

छत्तीसगढ़ की टीम इसके जवाब में नौ विकेट पर 167 रन ही बना सकी। टीम के लिए विशाल कुशवाह ने 37, अजय जादव मंडल ने 29, शशांक ने 27 और कप्तान हरप्रीत सिंह ने 26 रन बनाए।

उत्तराखंड की ओर से अग्रिम तिवारी, ए मधवाल और मयंक मिश्रा ने दो-दो विकेट लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now