X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy: इस भारतीय गेंदबाज की हैट्रिक के दम पर पंजाब ने कर्नाटक को 9 विकेट से हराया

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 12, 2021 • 16:14 PM View: 259

12 जनवरी को सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पंजाब का सामना कर्नाटक से हुआ जहां पंजाब की टीम ने करुण नायर की कप्तानी वाली कर्नाटक को 9 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पंजाब के दो खिलाड़ियों ने गेंद और बल्ले से एक धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए टीम को सराहनीय जीत दिलाई। देखें लाइव स्कोरकार्ड

पंजाब के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने हैट्रिक विकेट लेने का कारनामा किया और अपने 4 ओवर के कोटे में 26 रन देकर कुल 4 विकेट अपने नाम किया। कौल को अपना पहला विकेट कप्तान करुण नायर के रूप में मिला और जिन्हें कौल ने दूसरे ओवर में आउट किया। इसके बाद पारी के 16वें ओवर की तीसरी, चौथी और पाँचवी गेंद पर लगातार तीन विकेट चटकाकर अपनी हैट्रिक पूरी की। सबसे पहले उन्होंने रोहन कदम को रमनदीप सिंह के हाथों कैच आउट करवाया, उसके बाद अनिरुद्ध जोशी को क्लीन बोल्ड किया और अभिमन्यु मिथुन को अनमोल प्रीत सिंह के हाथों कैच कराकर हैट्रिक लेने का कारनामा किया।

Trending


मैच में कर्नाटक ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए। टीम के लिए रोहन कदम ने सबसे ज्यादा 32 रनों की पारी खेली और देवदत्त पडीक्कल ने 19 रनों का योगदान दिया। 

सिद्धार्थ कौल ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किया, अर्शदीप सिंह ने दो विकेट चटकाए। रमनदीप सिंह और गुरकीरत सिंह के खाते में 1-1 विकेट गया। 

126 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 14.4 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाकर अपनी जीत सुनिश्चित की। पंजाब की ओर से सिमरन सिंह ने 52 गेंदों में 89 रन बनाए। इस दौरान इन्होंने 9 चौके और 5 छक्के जमाए। इसके अलावा अभिषेक शर्मा ने 30 रनों का योगदान दिया। 

कर्नाटक की ओर से एकमात्र विकेट कृष्णपा गौतम के खाते में गया।


 
Article