X close
X close
Indibet

VIDEO:'बदली हवा, बदला जमाना', 19 साल के यशस्वी जायसवाल ने की 'गुस्सैल' श्रीसंत की धुनाई

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 18, 2021 • 16:13 PM View: 3547

Syed Mushtaq Ali Trophy: भारत के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में केरल की टीम के प्रमुख गेंदबाज के रूप में उभरे हैं। श्रीसंत पूरे जोश के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस बार उनका यह जोश उल्टा ही पड़ गया और 19 साल के यशस्वी जायसवाल ने उनकी जमकर धुनाई कर दी।

मुंबई और केरल के बीच खेले गए मैच के दौरान यशस्वी ने आदित्य तरे के साथ मिलकर टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत देने में कामयाबी पाई। 6 वें ओवर की पहली ही गेंद पर जयसवाल ने श्रीसंत की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनसे मिस हो गई। इस बीच, श्रीसंत जायसवाल के पास गए और कुछ सेकंड के लिए उन्हें घूरकर देखा।

Trending


इस गेंद के बाद जो कुछ भी हुआ उसने श्रीसंत की बोलती बंद कर दी। यशस्वी जायसवाल ने श्रीसंत की गेंद पर लगातार 2 छक्के और 1 चौका जड़ दिया।

श्रीसंत के जवाब ने जीता दिल, ट्रोलर बना फैन; 19 साल के यशस्वी जयसवाल को किया था स्लेज

बता दें कि इस मैच में केरल ने मुंबई की टीम को करारी शिकस्त दी थी। सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी से पहले श्रीसंत ने कहा था कि यह सच है कि यह उस तरह की उम्र है जब खेलों में कुछ हासिल नहीं होता है। लेकिन फिर भी मैं टीम इंडिया में वापसी करने की पूरी कोशिश करूंगा।

श्रीसंत ने कहा था कि लिएंडर पेस जैसे व्यक्ति भी हैं जिन्होंने 42 साल की उम्र में ग्रैंड स्लैम जीता था। रोजर फेडरर भी कुछ ऐसा करने में ही कामयाब हुए थे। मेरा असली लक्ष्य 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा होना है। मैं एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए विश्व कप जीतना चाहता हूं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now