X close
X close
Indibet

VIDEO: टॉम बैंटन ने दिलाई धोनी की याद, पलक झपकते ही उड़ा दी गिल्लियां

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 27, 2021 • 19:10 PM View: 1201

T20 Blast 2021: T20 ब्लास्ट 2021 में समरसेट के सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन के लिए कुछ खास नहीं गुजरा। बल्लेबाजी के दौरान वह संघर्ष करते हुए नजर आए और रन बनाने में नाकाम रहे। हालांकि, लंकाशायर के खिलाफ खेले गए तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में उन्होंने अपने शानदार ग्लव्स वर्क से टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान एम एस धोनी की याद दिला दी।
 
टॉम बैंटन ने जोश बोहनोन को वापस भेजा जो 35 रन पर अच्छी बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे थे। वैन डेर मरवे की गेंद पर बैंटन ने हवा में उछलकर कुछ ही समय में गेंद को इकट्ठा किया और पलक झपकते ही बेल्स को उड़ा दिए। विकेट के पीछे टॉम बैंटन की इस फुर्ती को देखकर धोनी की यादें ताजा हो जाती है।

धोनी की गिनती विश्व क्रिकेट के दिग्गज विकेटकीपरों में होती है। धोनी ने अपनी शानदार स्किल से विकेटकीपिंग को नए आयाम दिए हैं। धोनी विकेट के पीछे ऐसे ही तेज थे और पलक झपकते ही स्टंपिंग कर देते थे। फिलहाल धोनी आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Trending


वहीं अगर T20 ब्लास्ट 2021 के इस मैच की बात करें तो लंकाशायर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए थे। लंकाशायर के कप्तान डेन विलास ने सर्वाधिक 42 रनों की पारी खेली। जवाब में सोमरसेट की टीम ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में 7 विकेट शेष रहते प्राप्त कर लिया। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo