X close
X close
Indibet

VIDEO: हवा में तैरे 85 किलो के इविन लुईस, फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 21, 2021 • 15:12 PM View: 1032

Afghanistan beat West Indies: गत चैंपियन वेस्‍टइंडीज को अभ्‍यास मैच में अफगानिस्‍तान ने 56 रनों से करारी शिकस्त दी है। इस मैच के दौरान वेस्टइंडीज टीम के गेंदबाजी के दौरान तो कुछ खास देखने को नहीं मिला लेकिन, उनकी फील्डिंग काफी शानदार रही। इविन लुईस को बाउंड्री लाइन पर गेंद को शानदार ढंग से पकड़ते देखा गया जिसका वीडियो खुद आईसीसी ने शेयर किया है।

अफगानिस्तान की पारी के 18वें ओवर की पहली गेंद पर बल्लेबाज थे रहमानुल्लाह गुरबाज और गेंदबाज थे रवि रामपॉल। गेंदबाज की तेज गति से आती गेंद पर रहमानुल्लाह गुरबाज ने जोरदार ढंग से बल्ला घुमाया। गेंद बल्ले को मिडिल कर गई थी ऐसे में एक पल के लिए लगा की बल्लेबाज को आसानी से इस ताबड़तोड़ शॉट के लिए 6 रन मिल जाएंगे।

Trending


लेकिन, ऐसा नहीं हुआ बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे इविन लुईस ने हवा में छलांग लगा दी और गेंद को बाउंड्री लाइन के पार फेंक दिया। इविन लुईस के इस एफर्ट को देखकर आप भी दांतो तले अपनी उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। वहीं अगर मैच की बात करें तो अफगानिस्‍तान ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 189 रन बनाए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

190 रन के विशाल लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी वेस्‍टइंडीज की शुरूआत बेहद खराब रही और एक के बाद एक उसकी बल्लेबाज पवेलियन जाते गए। वेस्‍टइंडीज की टीम 5 विकेट पर 133 रन ही बना सकी थी। अफगानिस्‍तान की तरफ से कप्‍तान मोहम्‍मद नबी ने 4 ओवर में दो 2 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo