X close
X close
Indibet

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के हाथों करारी हार से निराश कीरोन पोलार्ड बोले, ऐसा प्रदर्शन स्वीकार नहीं 

IANS News
By IANS News
October 24, 2021 • 11:02 AM View: 327

इंग्लैंड के खिलाफ छह विकेट से करारी हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने शनिवार को कहा कि यह एक अस्वीकार्य प्रदर्शन था, लेकिन टीम को इसे भूलकर 2021 आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप के आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करनी चाहिए।

आदिल राशिद (2/4), टाइमल मिल्स (2/17), मोइन अली (2/17), क्रिस वोक्स (1/12), क्रिस जॉर्डन (1/7) ने गेंद से कहर बरपाया, क्योंकि इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को ढेर कर दिया 20 ओवर में सिर्फ 55 रन बनाकर। जवाब में इंग्लैंड ने 8.2 ओवर में छह विकेट लेकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Trending


पोलार्ड ने कहा, "व्याख्या करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। यह एक अस्वीकार्य प्रदर्शन था, लेकिन हमें इसे मानकर आगे बढ़ने की आवश्यकता है। हमें बोर्ड पर एक सम्मानजनक स्कोर लगाने का एक तरीका खोजना होगा। आज एक ऐसा दिन था, जहां हमें वह संतुलन नहीं मिला, लेकिन हमें इसे भूलकर आगे बढ़ने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "यह एक इंटरनेशनल खेल है, ऐसे दिन होते हैं, लेकिन हमें एक समाधान खोजने की जरूरत है।

हमने दुनिया भर में बहुत सारा टी-20 क्रिकेट खेला हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे हम सभी ने अनुभव किया है, आपको ऐसे दिनों को स्वीकार करना होगा।"

आगामी मैचों के बारे में बात करते हुए, विंडीज कप्तान ने कहा, "प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण है, हमारे पास अभी भी टूर्नामेंट में चार गेम हैं और हमें आगे देखना होगा।"

पोलार्ड ने गेंद के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए युवा अकील होसेन (2/24) की भी प्रशंसा की।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

उन्होंने कहा, " उन्हें चोट के कारण मौका मिला, चीजें एक कारण से होती हैं, उन्होंने (होसेन) घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत की है, उनका रवैया शानदार है, उनमें काफी ऊर्जा है और यह शानदार है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo