X close
X close

VIDEO: भारत-पाक फैंस ने भूली लड़ाई, 'पसूरी' गाने पर जमकर नाचा

भारत-पाकिस्तान के फैंस एकजुट होकर फेमस सॉन्ग पसूरी को गाते और डांस करते हुए दिखते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप खुदको थिरकने से नहीं रोक पाएंगे। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 25, 2022 • 17:01 PM

India and Pakistan fans: पाकिस्तान और भारत के फैंस एकजुट होकर मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम के बाहर coke studio के फेमस गाने पसूरी पर एक साथ डांस करते हुए नजर आते हैं। वीडियो में भारत-पाक के फैंस अपने-अपने मुल्क के झंडे लेकर गाना गाते और डांस करते हुए नजर आते हैं। वीडियो में दोनों देशों के फैंस के बीच प्यार साफ देखने को मिलता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

पाकिस्तान शोबिज ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'आपको एक भी क्रिकेट मैच ऐसा नहीं मिलेगा जहां आपको भीड़ के दोनों तरफ से इतनी एनर्जी देखने को मिले।' इस वीडियो को फैंस जमकर शेयर करने के साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अब हम समझदार हो गए हैं और हार जीत के बाद लड़ने की जगह डांस करते हैं।'

Trending


यह भी पढ़ें: VIDEO: फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इरफान पठान ने पोछे बहते आंसू

दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या किसी ने नोटिस किया कि कैसे पाकिस्तानी फैंस भारत के झंडे को संभाल रहे हैं और कैसे पाकिस्तानी फैंस भारत का झंडा। ये कमाल है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भारत-पाक के फैंस को एक साथ देखकर बेहद खुशी हुई।' वहीं अन्य यूजर्स भी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'अश्विन जिंदाबाद, अश्विन जिंदाबाद', अफगानिस्तान में हुई रविचंद्रन की जय- जयकार

23 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले की बात करें तो टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से शिकस्त दी। अंतिम गेंद तक चले इस मुकाबले में भारत को जीतने के लिए 160 रनों की दरकार थी।  31 रन पर 4 विकेट गंवाने के बाद विराट कोहली के नाबाद 82 और हार्दिक पांड्या के 40 रनों की पारी के बदौलत टीम इंडिया ने लक्ष्य को हासिल किया। विराट कोहली को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।