X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एक हाथ से बल्लेबाजी कर दिल जीतने वाले तमीम इकबाल ने ऐसा कहकर फिर से जीत लिया फैन्स का दिल

by Vishal Bhagat Sep 17, 2018 • 15:19 PM

17 सितंबर। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने माना कि श्रीलंका के खिलाफ हुए पहले मुकाबले में चोटिल होने के बावजूद मैदान पर बल्लेबाजी करके वह बहुत बहादुर महसूस कर रहे थे।

इकबाल शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ मैच के दूसरे ओवर में सुरंगा लकमल की गेंद को हिट करने के प्रयास में चूक गए और यह गेंद सीधे उनकी बाईं कलाई पर जाकर लगी। इस कारण उनकी कलाई में फ्रैक्चर हो गया और वह मैच से रिटायर्ड हर्ट हो गए।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

वेबसाइट क्रिकइंफो ने इकबाल के हवाले से बताया, "जब गेंदबाज मेरी ओर दौड़कर आ रहा था, उस 10 सेकेंड में मैं बहुत बहादुर महसूस कर रहा था । स्टेडियम का शोर सुनकर मैं बहुत जोश में था। मैं आउट हो सकता था लेकिन उस पल मैं अपने देश और टीम के प्रति पूरी तरह से समर्पित था।"

इकबाल ने कहा, "अब सोचने पर मुझे एहसास होता है कि वह बहुत जोखिम भरा निर्णय था। मेरा चोटिल हाथ मेरे पीछे था लेकिन मैंने गेंद खेली।

आपने देखा होगा कि मेरा हाथ आगे आया था और अगर मैं बॉल मिस कर देता तो वह सीधे मेरे हाथ पर आकर लगती।" इकबाल चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बांग्लादेश का अगला मुकबला गुरुवार को अफगानिस्तान से होगा। 


TAGS