X close
X close

दूसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल के साथ यह दिग्गज करेगा ओपनिंग, फैन्स के लिए सरप्राइज

by Vishal Bhagat Nov 22, 2017 • 14:54 PM

22 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। 24 नवंबर को भारत और श्रीलंका की टीम दूसरा टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। भारत के लिए ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेगें। शिखर धवन ने अपनी निजी कारणों के चलते खुद को दूसरे टेस्ट मैच से अलग कर लिया है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

ऐसे में अब सबके सामने एक ही सवाल है कि दूसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल के साथ ओपनर बल्लेबाजी कौन करेगी। भारतीय टीम के पास इस समय मुरली विजय ओपनर बल्लेबाज के तौर पर मौजूद हैं। यानि दूसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल के साथ मुरली विजय ओपनिंग करते हुए दिखाई देगें।

आपको बता दें कि मुरली विजय जैसे ही दूसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करने उतरेगें तो लगभग 8 माह के बाद वो किसी टेस्ट मैच में भारत के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए दिखेगें। गौरतलब है कि चोट के कारण विजय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

मुरली विजय के लिए एक बार फिर खुद को साबित करने के लिए दूसरे टेस्ट मैच में अच्छी बल्लेबाजी करने होगी। क्योंकि तीसरे टेस्ट मैच में धवन एक बार फिर टीम का हिस्सा होगें ऐसे में दोनों ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और मुरली विजय के लिए दूसरा टेस्ट मैच काफी अहम होने  वाला है।

हालांकि पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल ने अच्छा परफॉर्मेंस कर अपनी जगह पक्की कर ली है ऐसे में विजय के लिए दूसरा टेस्ट मैच अपने - आप को फिर से साबित करने का मौका होगा। मुरली विजय अबतक 51 टेस्ट मैच में 39.62 की औसत से 3408 रन बना चुकें हैं। इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 15 अर्द्धशतक जड़े।