X close
X close
Indibet

फाफ डू प्लेसिस के घायल होने पर पत्नी ने उठाई आवाज, कहा- आपातकालीन स्थिति में एक प्रणाली स्थापित करने की जरूरत

IANS News
By IANS News
June 13, 2021 • 23:17 PM View: 2430

साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मैच के दौरान घायल हो गए थे और अब उनकी पत्नी ने ऐसी आपातकालीन स्थिति के लिए एक प्रणाली बनाने की मांग की है।

डू प्लेसिस की पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान बाउंड्री रोकते वक्त क्वेटा ग्लेडिएटर्स के साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनेन से टक्कर हो गई थी जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Trending


डू प्लेसिस की पत्नी इमारी ने टीमों से आपातकालीन स्थिति में एक प्रणाली स्थापित करने के लिए कहा है क्योंकि उनके पति चोटिल हैं और उनके पास इस बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं है।

इमारी ने लिखा, "एक पत्नी और मां के तौर पर मैं बताना चाहती हूं कि मेरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है और ऐसे में मैं दर्शक की तरह बैठी हूं।" उन्होंने कहा, "मुझे आखिरकार पता चला कि डू प्लेसिस को अस्पताल लेकर गए हैं। मुझे पता है कि यह ऐसी चीजें है जो सभी के साथ होती हैं।"

इमारी ने कहा, "आपातकालीन स्थिति में एक प्रणाली स्थापित करने की जरूरत है। सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं बल्कि अन्य खेलों में भी इसे होना चाहिए। मैंने कभी भी इतना असहाय महससू नहीं किया। मुझे पता है कि इसमें किसी की भी गलती नहीं है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo