X close
X close
Indibet

T20 World Cup 2021: केन विलियमसन ने बताया,फाइनल में डेवोन कॉनवे की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा प्लेइंग XI में मौका

IANS News
By IANS News
November 14, 2021 • 12:07 PM View: 443

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को लगता है कि एक साल में दो आईसीसी खिताब जीतने की संभावना उनकी टीम की उपलब्धि होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ध्यान सही ढंग से खेलने और अपनी योजनाओं को पूर्णता के साथ क्रियान्वित करने पर होगा। न्यूजीलैंड इस साल जून में साउथेम्प्टन में उद्घाटन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के बाद आईसीसी इवेंट के अपने तीसरे और इस साल के दूसरे फाइनल में है।

विलियमसन ने शनिवार को प्री फाइनल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "यह उपलब्धि होगी। लेकिन इस समय हम जहां खड़े हैं, वहां क्रिकेट का खेल है। हम उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उन चीजों को लागू करना चाहते हैं जो हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। मुझे लगता है कि यह वास्तव में रोमांचक अवसर है। हम कल के मैच की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

Trending


विलियमसन ने फाइनल से पहले विकेटकीपर और बल्लेबाज डेवोन कॉनवे की हार पर अफसोस जताया। अबू धाबी में इंग्लैंड के खिलाफ पहले सेमीफाइनल में, कॉनवे ने 38 गेंदों में 46 रन पर स्टंप होने के बाद उनके बल्ले पर जोर से मुक्का मारा, जिसके परिणामस्वरूप उनके दाहिने हाथ की पांचवीं उंगली में चोट लगी। जाहिर है, डेवोन का नुकसान बहुत बड़ा है। आप जानते हैं, वह हमारे लिए सभी प्रारूपों का एक बड़ा हिस्सा रहा है।"


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo