Advertisement
Advertisement

VIDEO: विराट कोहली और राहुल द्रविड़ को साथ देखकर यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है। अफ्रीकी धरती पर टीम इंडिया को विराट कोहली के नेतृत्व में टेस्ट सीरीज खेलनी है। विराट कोहली और राहुल द्रविड़ को एकसाथ जमकर मस्ती करते हुए देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 18, 2021 • 18:18 PM
Cricket Image for Twitter Reaction After Virat Kohli And Rahul Dravid Share High Five Watch Video
Cricket Image for Twitter Reaction After Virat Kohli And Rahul Dravid Share High Five Watch Video (Virat Kohli and Rahul Dravid)
Advertisement

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है। अफ्रीकी धरती पर टीम इंडिया को विराट कोहली के नेतृत्व में टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुट गई है और इसी कड़ी में पहले ट्रेनिंग सेशन का आयोजन किया गया, जिसमें सभी क्रिकेटरों और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने हिस्सा लिया।

बीसीसीआई ने वीडियो पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'टीम इंडिया ने जोहानिसबर्ग में अपने पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान खुद को तरोताजा किया।' वहीं इस सेशन के दौरान टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान विराट कोहली के बीच मजेदार बॉडिंग देखने को मिली। जिसके बाद ट्विटर पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'अब यहां पर भी कुछ लोग कहेंगे कि कोहली और राहुल द्रविड़ के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों के बीच लड़ाई है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लोग सोच रहे होंगे कि राहुल द्रविड़ विराट कोहली को सजा देंगे लेकिन यहां पर दोनों के बीच खुशी का माहौल है।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि टीम इंडिया के पास अफ्रीकी सरज़मीं पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का मौका होगा। अगर कोहली की टीम ये कारनामा करने में सफल रहती है तो इस टीम का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगा। भारत के अफ्रीकी दौरै की शुरुआत 26 दिंसबर से हो रही है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement