X close
X close

'कुछ तो शर्म करो रोहित शर्मा', 200 मारकर फिर पानी पिलाएंगे ईशान किशन; फैंस ने किया रिएक्ट

ईशान किशन ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका नहीं मिला है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 15, 2023 • 14:42 PM

Ishan Kishan: भारत और श्रीलंका (Ind vs sl) के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और वाशिंगटन सुंदर को हार्दिक पांड्या और उमरान मलिक की जगह टीम में जोड़ा गया है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए हैं। दरअसल, वनडे सीरीज में एक बार फिर बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) को नज़रअंदाज किया गया है। यही कारण है भारतीय फैंस का गुस्सा फूटा है।

भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेहमान टीम श्रीलंका को शुरुआती दोनों मुकाबले में हराकर सीरीज अपने नाम पहले ही कर ली है। ऐसे में सभी का मानना था कि तीसरे मैच में कप्तान रोहित अपनी बेंच स्ट्रेंथ का इस्तेमाल करेंगे। शुभमन गिल की जगह ईशान किशन को तीसरे वनडे में मौका दिया जा सकता था, लेकिन सीरीज की शुरुआत में ही रोहित शर्मा ने यह साफ कर दिया था कि उनकी पहली पसंद वनडे फॉर्मेट में गिल हैं और यहां भी ऐसा ही देखने को मिला।

Trending


सोशल मीडिया पर फैंस ईशान को नज़रअंदाज किये जाने के कारण काफी गु्स्साए हैं। एक यूजर ने रोहित को ट्रोल करते हुए लिखा, 'इनके अनुसार 200 रन बनाना सेलेक्शन का आधार नहीं होगा। लेकिन 100 गेंदो पर 50 रन बनाने वाले को सेलेक्ट किया जाएगा।' एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'ईशान किशन तुम मान लो केएल राहुल तुमसे अच्छा है।'

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (w), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज। Ind vs SL 3rd ODI क्रिकेट का स्कोर: Full Score Card

Also Read: LIVE Score

श्रीलंका टीम: अविष्का फर्नांडो, नुवानिडु फर्नांडो, कुसल मेंडिस (w), एशेन बंडारा, चरित असलंका, दसुन शनाका (c), वानिंदु हसरंगा, जेफरी वांडरसे, चमिका करुणारत्ने, कसुन रजिथा, लाहिरू कुमारा।