Advertisement
Advertisement

'मिकी आर्थर ने मेरा करियर खत्म कर दिया, उन्हें मुझसे व्यक्तिगत परेशानी थी'

उमर अकमल ने खुलासा किया है कि उनका करियर खत्म करने में सबसे बड़ा हाथ पूर्व कोच मिकी आर्थर का है। इस बात का खुलासा बल्लेबाज़ ने टीम से 3 साल बाहर रहने के बाद किया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 15, 2022 • 13:44 PM
Cricket Image for 'मिकी आर्थर ने मेरा करियर खत्म कर दिया, उन्हें मुझसे व्यक्तिगत परेशानी थी'
Cricket Image for 'मिकी आर्थर ने मेरा करियर खत्म कर दिया, उन्हें मुझसे व्यक्तिगत परेशानी थी' (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ उमर अकमल ने पूर्व हेड कोच मिकी आर्थर और वकार युनूस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने कहा कि पूर्व हेड कोच मिकी आर्थर ने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया।

उमर अकमल तीन सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। इस बल्लेबाज़ ने पाकिस्तान के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2019 में खेला था जिसके बाद से वह टीम में वापसी करने में नाकाम रहे हैं। अब उमर ने इसके पीछे की वज़ह बताई है। उमर अकमल ने कहा, 'मिकी आर्थर को मुझसे पर्सनल इशू थे, लेकिन उस समय टीम मैनेजमेंट ने मेरे लिए आवाज नहीं उठाई। उन्होंने आज तक मेरा साथ नहीं दिया वह अब तक चुप हैं।'

Trending


पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने आगे कहा, 'आर्थर ने यह माना था कि उन्होंने मेरे लिए कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया। मैं पाकिस्तान के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हूं, जिन्हें सभी ने इग्नोर किया।' बता दें कि जब एक पाकिस्तान महिला पत्रकार ने उमर के बयान को ट्वीट किया तब मिकी आर्थर की तरफ से भी रिएक्शन देखने को मिला।

उमर अकमल के बयान पर मिकी आर्थर ने उन्हें निशाने पर लेते हुए कहा, 'अपना चेहरा आईने में देखो उमर।' गौरतलब है कि उमर ने ना सिर्फ मिकी आर्थर के खिलाफ बयान दिया बल्कि वकार युनूस को भी निशाने पर लिया। उमर के अनुसार उन्होंने इमरान खान को खुद को टॉप ऑर्डर में जगह देने की बात कही थी, लेकिन वकार युनूस से बातचीत करने के बावजूद कोई भी फायदा नहीं हुआ जिसे अकमल बिल्कुल नहीं समझ सके।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement