X close
X close
Indibet

VIDEO : 2 सेकेंड बाद पूरन ने की अपील, अंपायर ने दी वाइड लेकिन आउट हो गए DK

Umpire called wide but nicholas pooran took drs dinesh karthik given out : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी के भरोसेमंद बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक खाता तक नहीं खोल पाए।

By Shubham Yadav April 23, 2022 • 22:51 PM

आईपीएल 2022 के 36वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से रौंदते हुए पॉइंट्स टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। इस मैच में SRH के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग करते हुए आरसीबी की पूरी टीम को महज़ 68 रनों पर ढेर कर दिया। आरसीबी की टीम के नौ खिलाड़ी दो अंकों के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाए।

इस मैच में आरसीबी की डूबती नाव को बचाने की जिम्मेदारी एक बार फिर से दिनेश कार्तिक के कंधों पर थी लेकिन वो भी इस मैच में खाता तक नहीं खोल पाए और निकोलस पूरन की फुर्ती के चलते पवेलियन चलते बने। दरअसल, कार्तिक के विकेट को लेकर मैदान पर काफी ड्रामा भी देखने को मिला।

Trending


ये घटना 9वें ओवर की पांचवीं गेंद पर देखने को मिली जब जगदीश सूचित के लेग स्टंप पर जाती गेंद को अंपायर ने वाइड दे दिया लेकिन निकालस पूरन ने गेंद पकड़ने के बाद ज़ोर से अपील करनी शुरू कर दी। इसके बाद केन विलियमसन ने रिव्यू लेने में ज़रा सी भी देर नहीं की और जब टीवी रिप्ले में देखा गया तो मैदानी अंपायर गलत निकला क्योंकि गेंद कार्तिक के ग्लव्स को छूकर पूरन के दस्तानों तक गई थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ऐसे में इस विकेट के साथ आरसीबी की बची हुई उम्मीदें भी खत्म हो गई और पूरी टीम सिर्फ 68 रन बना पाई जिसका पीछा करते हुए सनराइजर्स की टीम ने 8 ओवर में 1 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और मार्को जेनसन ने तो आरसीबी को शुरुआती तीन झटके देकर उन्हें मैच से ही बाहर कर दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now