X close
X close

VIDEO: उमरान मलिक का खौला खून, युजवेंद्र चहल पर उतारा गुस्सा

उमरान मलिक ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में अच्छी बॉलिंग की थी। हालांकि, मैच के दौरान उन्हें सीनियर खिलाड़ी युजवेंद्र चहल पर क्रोधित होते हुए देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 06, 2023 • 12:38 PM

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर सुताई हुई। लगातार पिटते भारतीय गेंदबाजों के बीच उमरान मलिक उम्मीद की रोशनी बनकर आए और एक के बाद एक 3 श्रीलंकाई बल्लेबाजों के पवेलियन भेजा। हालांकि, श्रींलकाई कप्तान दासुन सनाका ने उमरान मलिक को भी आड़े हाथों लेते हुए उनके ओवर में रनों की झड़ी लगा दी। उमरान मलिक ने 18 वें ओवर की पांचवी गेंद पर लगभग-लगभग सनाका को आउट कर ही दिया था लेकिन, फील्डर से गलती हो गई।

उमरान मलिक ने फुलर बॉल फेंकी जिसे दासुन सनाका ने डीप कवर की दिशा में खेल दिया। गेंद काफी देर हवा में थी ऐसे में फील्डर युजवेंद्र चहल के पास कैच लपकने के लिए टाइम था। चहल हवा में उड़ें गेंद उनके हाथों में भी आई लेकिन उनकी उंगलियां बंद नहीं हुई जिसके चलते बॉल चहल के हाथों पर टप्पा खाकर छक्के के लिए चली गई।

Trending


युजवेंद्र चहल की इस गलती पर उमरान मलिक का पारा हाई हो गया और अपने से काफी सीनियर गेंदबाज पर उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया। हालांकि, चहल अगर कैच पकड़ भी लेते भी बल्लेबाज आउट नहीं होता क्योंकि उमरान मलिक ने ओवरस्टेप कर दिया था और ये गेंद नो बॉल थी।

यह भी पढ़ें: 'गेंद है या आग का गोला', उमरान मलिक की गेंद से टकराकर 30 गज से दूर जाकर गिरी गिल्ली

वहीं अगर मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए दासुन शनाका के 22 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की पारी के बदौलत 20 ओवर में 206 रन बनाए थे। रनचेज के दौरान टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही और 57 रनों पर 5 विकेट खोकर लगभग-लगभग वो मैच से बाहर हो गए थे। बाद में अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव के काउंटर अटैक के दमपर टीम इंडिया 190 रन बनाई और मुकाबले को 16 रनों से हार गई।