X close
X close
Indibet

वरुण चक्रवर्ती इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज से हो सकते हैं बाहर, 'मिस्ट्री स्पिनर' का सपना टूटना तय

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 28, 2021 • 16:42 PM View: 2220

इंग्लैंड के खिलाफ अपकमिंग T20 सीरीज के लिए वरुण चक्रवर्ती की उपलब्धता पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। क्रिकबज में छपी खबर के अनुसार 29 वर्षीय स्पिनर ने भारतीय खिलाड़ियों के लिए बनाए गए नए फिटनेस बेंचमार्क में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। नए फिटनेस बेंचमार्क के अनुसार खिलाड़ियों को या तो 8.5 मिनट में 2 किमी की दौड़ पूरी करनी होती है या फिर यो-यो टेस्ट में 17.1 स्कोर करना होता है।

अगर वरुण चक्रवर्ती नए फिटनेस बेंचमार्क में पास नहीं होते हैं तो फिर उनका इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करने का सपना टूट सकता है। मालूम हो कि पांच महीने के अंतराल में यह दूसरी बार होगा जब चक्रवर्ती भारत के खिलाफ खेलने का मौका गंवा रहे हों। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी उन्हें टीम में जगह मिली थी लेकिन चोट की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पाए थे।

Trending


आईपीएल 2020 में किया था शानदार प्रदर्शन: वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल 2020 में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था और इसी के दम पर उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया था। वरुण चक्रवर्ती ने 6.84 के इकॉनमी रेट से किफायती गेंदबाजी करते हुए 17 विकेट लिए थे। हालांकि बाद में कंधे में चोट के चलते वह ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो गए थे।

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools