X close
X close

गौतम गंभीर ने कहा, हैरानी वाली बात है कि IPL नीलामी में किसी ने जेसन होल्डर पर दाव नहीं लगाया

By IANS News
Nov 08, 2020 • 22:11 PM

ऑलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) आईपीएल के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गेम चेंजर साबित हुए हैं। उनके प्रदर्शन के देखते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इस बात पर हैरानी जताई है कि किसी ने होल्डर को आईपीएल नीलामी में नहीं खरीदा। 

गंभीर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, "मेरे लिए यह हैरानी वाली बात है कि किसी ने भी नीलामी में होल्डर जैसे खिलाड़ी को नहीं खरीदा। जिम्मी नीशम, क्रिस मौरिस को खरीदा गया, बाकी ऑलराउंडर खिलाड़ियों को खरीदा गया, लेकिन होल्डर जो दो प्रारूप खेलते हैं, वह उस टीम के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए आ रहे हैं जो टेस्ट और वनडे में लगाता संघर्ष करती आ रही है।"

Also Read: IPL 2020,क्वालीफायर-2: शिखर धवन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 190 का लक्ष्य

हैदराबाद ने होल्डर को चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने इस सीजन छह मैच खेले हैं और निचले क्रम में आते हुए 55 रन बनाए हैं और 13 विकेट लिए हैं। इन छह मैचों में से हैदराबाद को सिर्फ एक मैच में हार मिली है।

गंभीर ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम टेस्ट और वनडे में संघर्ष कर ही है और होल्डर उस टीम का हिस्सा हैं इसलिए उन्हें पता है कि दबाव कैसे झेला जाता है।

गंभीर ने कहा, "जब आप अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसी स्थिति में होते हैं तो जाहिर तौर पर आप जानते हैं कि दबाव को कैसे झेला जाता है। इसी बात पर हम लगातार बात करते आए हैं कि विदेशी खिलाड़ियों के लिए आईपीएल के दबाव को संभालना कितना जरूरी है।"