X close
X close
Indibet

'तू क्रिकेटर ही है ना?', विजय शंकर के फ्लॉप शो पर भड़के फैंस

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक बार फिर विजय शंकर रन बनाने में नाकाम साबित हुए जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

By Nishant Rawat April 18, 2022 • 01:15 AM View: 2330

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार (17 अप्रैल) को खेला गया मैच GT की टीम ने तीन विकेट से जीतकर अपने नाम किया है, जिसके साथ ही टीम को दो महत्वपूर्ण अंक भी मिल चुके है। लेकिन इस मैच के दौरान एक बार फिर विजय शंकर का फ्लॉप शो देखने को मिला, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने विजय शंकर की अच्छी खासी क्लास लगा दी है और अब वहां मीम्स की बारिश हो रही है। 

इस मैच में गुजरात टाइटंस की शुरुआती अच्छी नहीं रही थी और पहला विकेट केवल एक रन पर ही गिर गया था, जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि विजय शंकर आज टीम के लिए बल्ले से योगदान देंगे। लेकिन ऐसा हो ना सका और दाएं हाथ का यह हरफनमौला खिलाड़ी महज़ दो बॉल खेलकर शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गया। विजय शंकर का विकेट महीश थीक्षना ने चटकाया था। 

Trending


इस मैच में सीएसके के खिलाफ विजय शंकर को फ्लॉप होता देख सोशल मीडिया पर फैंस काफी भड़के गए और उन्होंने इस खिलाड़ी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तो सवाल करते हुए विजय शंकर से पूछा 'तू क्रिकेटर है ना?' वहीं एक यूजर के कहा आज तक समझ नहीं आया कि विजय शंकर वर्ल्ड कप 2019 में कैसे खेल गया। चलिए आपको भी दिखाते हैं कुछ ट्वीट...

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बात करें अगर मैच की तो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने 73 और अंबाती रायडू ने 46 रनों की पारी खेली। वहीं गुजरात टाइटंस के लिए मिलर ने 94 और राशिद खान ने 40 रन बनाए। ड्वेन ब्रावो ने सीएसके के लिए तीन विकेट चटकाएं लेकिन वह टीम को मैच नहीं जीता सके। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now