X close
X close
Indibet

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर दिखे विराट-अनुष्का एक साथ

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 15, 2016 • 11:44 AM View: 9826

जुन 15, पटियाला (CRICKETNMORE): आईसीसी वर्ल्ड टी-20 और आईपीएल के जरीए अपने फैंस के दिल में खासा जगह बनाने वाले युवा भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ पाए गए हैं।

दरअसल सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ दिखे हैं।

Trending


आपको बता दे कि विराट कोहली कई मौकों पर अनुष्का शर्मा से मिलकर उन्हें सरप्राइज दे चूके हैं। हाल ही में अनुष्का की होम प्रोडक्शन पर बन रही फिल्म “फिल्लौरी” के सेट पर विराट पहुंचे थे जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया। यहां देखें वीडियो कैसे कोहली ने अनुष्का को खुलेआम किया किस

हालांकि विराट-अनुष्का के इस मुलाकात में सबसे खास बात ये पाई गई कि दोनो ने मैंचिंग ड्रैंस पहन रखी थी। विराट जहां व्हाइट शू और टीशर्ट में दिखे तो वहीं अनुष्का भी इसी रूप में पाई गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा "फिल्लौरी" की शुटिंग के सिलसिले में होटल नीमराणा में ठहरी थीं जहां विराट भी उनका साथ देने उसी होटल में मौजूद थे। दोनों ने यहां 6 दिन साथ समय व्यतित किए।

विराट और अनुष्का जब होटल से एयरपोर्ट के लिए रवाना होने जा रहे थे तो कुछ बस ड्राइवर्स ने इनका रास्ता रोक लिया जिस कारण काफी अफरातफरी मच गई। बाद में जब ड्राइवर्स को इनकी राशी का कुछ हिस्सा प्रदान किया गया तो इन्होंने रास्ता खोला। यह भी पढ़ें : "फिल्लौरी” के सेट पर पहुंच गए थे विराट

यहां देखे ट्विटर पर वायरल हुई वो तस्वीर जिसमें विराट-अनुष्का हैं एक साथ!

गौरतबल है कि पिछले तीन साल से चली आ रही विराट-अनुष्का की रिलेशनशिप ने उस वक्त एक नया मोड़ ले लिया था जब साल 2016 में विराट ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया था और इन्सटाग्राम पर एक फोटो अपलोड की थी जिसमे “हर्टब्रोकन’ लिखा हुआ था। हालांकि बाद में विराट ने इस पोस्ट को हटा लिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS