X close
X close
Indibet

VIDEO : DRS ड्रामा को लेकर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'विवाद करने में कोई दिलचस्पी नहीं है'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 14, 2022 • 21:37 PM View: 911

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन जो कुछ भी हुआ उसके बारे में सभी फैंस कोहली के मुंह से जवाब सुनने को बेकरार थे और जब तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा तो मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने इस सवाल का जवाब भी दिया। 

भारतीय कप्तान ने रिपोर्टर के DRS विवाद पर सवाल पूछने पर जवाब देते हुए कहा "मुझे विवाद बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।" गौरतलब है कि रविचंद्रन अश्विन ने केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर को 22 रन पर एलबीडब्ल्यू कर दिया था लेकिन हॉक-आई ने ऑन-फील्ड कॉल को पलट दिया।

Trending


विराट ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, "मेरे पास इस पर कमेंट करने के लिए कुछ भी नहीं है। हम समझते हैं कि मैदान पर क्या हुआ और बाहर के लोगों को इस बारे में नहीं पता है कि मैदान पर क्या हुआ। इसलिए मेरे लिए मैदान पर हमने जो किया और उसे सही ठहराना या कहना कि हम बहक गए थे... अगर हम चार्ज हो जाते और वहां तीन विकेट लेते, तो शायद यही वो पल होता जिसने खेल को बदल दिया होता।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आगे बोलते हुए विराट ने कहा, "स्थिति की वास्तविकता ये है कि हमने पूरे टेस्ट मैच के दौरान उन पर लंबे समय तक पर्याप्त दबाव नहीं डाला और इसलिए हम हार गए। वो एक क्षण बहुत अच्छा लगता है और विवाद पैदा करने के लिए बहुत रोमांचक लगता है लेकिन ईमानदारी से, मुझे इसका विवाद करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ये बस एक पल था जो बीत गया और हम इससे आगे बढ़ गए और हम बस खेल पर ध्यान केंद्रित करते रहे और विकेट लेने की कोशिश की।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo