X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने की एमएस धोनी के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी, घरेलू सरज़मीं पर बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 16, 2021 • 13:10 PM View: 949

चेन्नई टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को 317 रनों से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। इसके साथ ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जीत विराट कोहली के कप्तानी करियर में घरेलू सरज़मीं पर भारत की 21वीं टेस्ट जीत है और इस तरह से उन्होंने घरेलू सरज़मीं पर सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बराबरी कर ली है। माही ने घरेलू सरज़मीं पर अपनी कप्तानी में भारत को 21 टेस्ट मैचों में जीत दिलाई थी। लेकिन अब विराट ने उनकी बराबरी कर ली है।

Trending


विराट के पास अभी भी एमएस धोनी के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका है क्योंकि भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ अभी 2 और टेस्ट मैच खेलने हैं और अगर विराट इन दो में से एक भी टेस्ट मैच जीतेंगे तो वो माही से आगे निकल जाएंगे और घरेलू सरज़मीं पर भारत के सबसे सफल कप्तान बन जाएंगे।

वहीं, अगर चेन्नई टेस्ट मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने चौथे दिन ही लंच के बाद इंग्लैंड की पारी समेटकर 317 रनों की बड़ी जीत हासिल कर ली। अब दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा।

 


 
LivePools