X close
X close
Indibet

ENG vs IND: इंग्लैंड के खिलाफ ताश के पत्तों की तरह बिखरी भारतीय टीम, विराट कोहली ने बताई वजह

IANS News
By IANS News
August 28, 2021 • 19:28 PM View: 1123

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद कहा है कि टीम इंडिया स्कोर बोर्ड के दबाव में आ गई थी। भारतीय टीम से चौथे दिन वापसी की उम्मीद थी लेकिन उसकी दूसरी पारी 278 रन पर ऑलआउट हो गई और टीम को पारी और 76 रनों की हार का सामना करना पड़ा।

कोहली ने मैच के बाद कहा, "हम लोग स्कोरबोर्ड के दबाव में आ गए। हमें पता था कि हमें 78 रन पर ऑलआउट होने के बाद 354 रनों की बढ़त का सामना करना है। इंग्लैंड के गेंदबाजों का दबाव बहुत था। वे उस एरिया में गेंदबाजी कर रहे थे जहां हमें परेशानी हो रही थी।"

Trending


उन्होंने कहा, "हम पहली पारी में 78 रन पर ऑलआउट हुए थे। पिच अच्छी थी और गेंदबाजों का दबाव अत्याधिक था। उनका अनुशासन हमें गलतियां करने पर मजबूर कर रहा था। लंबे समय से अच्छी गेंदबाजी हो रही थी।"

कप्तान ने कहा, "रन बनाने के लिए हमें कठिन गेंदबाजी का सामना करना पड़ा। बल्लेबाजी साइड होने के तौर पर हमने अच्छे फैसले नहीं लिए।"

कोहली ने कहा, "आप कह सकते हैं कि हमारे पास बल्लेबाजी में इतनी मजबूती नहीं है लेकिन शीर्ष क्रम को इतने रन बनाने होंगे जिससे निचले क्रम पर दबाव ना बढ़े। दूसरी पारी में बल्लेबाजी के अलावा इस मैच से कोई सकारात्मक बात नहीं निकली।"

भारत की यह 45वीं पारी से हार है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo