X close
X close
Indibet

कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया के बल्लेबाजों से की ये मांग

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 14, 2018 • 23:00 PM View: 6885

हैदराबाद, 14 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी अपने बल्लेबाजों से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है। कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कहा, " मैं यह देखकर बेहद खुश हूं कि खिलाड़ी फिट हैं और रनों के भूखे हैं। मुझे लगता है कि यह मैच बल्लेबाजों के लिए मुश्किल था। राजकोट की तुलना में यहां पहली पारी बेहद चुनौतीपूर्ण था।" 

भारत ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को वेस्टइंडीज को 10 विकेट से घर में लगातार 10वीं टेस्ट सीरीज जीत ली। 

Trending


उन्होंने कहा, "अगर आप तीन खिलाड़ियों (इंग्लैंड में हनुमा विहारी, शॉ और पंत) को देखें तो उन्होंने मौके का अच्छा फायदा उठाया है। मेरा मानना है कि ये सभी चीजें भारत के लिए बहुत अच्छा है।" 

भारत ने तीसरे दिन के पहले सत्र में अपनी पहली पारी को पूरा करते हुए 367 रन बनाए और फिर मेहमान टीम 127 रनों पर आउट करके 72 रनों का लक्ष्य हासिल किया। भारतीय बल्लेबाजों ने बिना कोई नुकसान के इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS  

कप्तान ने कहा, " उमेश ने शानदार गेंदबाजी की। शार्दुल के चोटिल होने के बाद उन्होंने 10 विकेट लेकर बेहतरीन प्रदर्शन किया। हम उनके प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। अच्छे गेंदबाज चुनने के लिए पहले हमें काफी दिमाग लगाना पड़ता था, लेकिन अब गेंदबाजों को लेकर हम अच्छी स्थिति में हैं।" 

कोहली ने कहा कि वह अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत से अधिक साझेदारी चाहते थे। 

उन्होंने कहा, "रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंेने नर्टिघम में भी रन बनाया था और हम मैच जीते थे। पंत के साथ उनकी साझेदारी को हम और बड़ी साझेदारी के रूप में देखना चाहते थे।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now