अमेरिका में गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टी मना रहे कोहली ने मिताली राज को लेकर की बड़ी गलती

Wed, Jul 12, 2017 08:57 pm Posted: Vishal Bhagat
विराट कोहली
12 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)> वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज बनने पर बधाईयों का तांता मिताली राज को मिल रहा है। आपको बता दें कि मिताली राज ने इंग्लैंड की बल्लेबाज चार्लोट एडवर्ड्स को पछाड़कर वनडे में सबसे ज्यादा रन बननें वाले बल्लेबाज बन गए हैं। आपको बता दें कि चार्लोट एडवर्ड्स के नाम 5,992 रन दर्ज थे।

अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

मिताली ने यहां खेले जा रहे वर्ल्डकप मैच की पहली पारी के 29वें ओवर की चौथी गेंद पर एक रन लेते ही यह ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की। इस मैच से पहले वह इस मुकाम से 34 रन दूर थीं। यह मिताली का 183वां मैच और 164वीं पारी है। अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

इस मैच में उन्होंने 114 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 69 रनों की पारी खेली। उनके नाम अभी तक 51.83 की औसत से 6,061 रन दर्ज हैं। वनडे में उनका सर्वोच्च स्कोर नाबादा 114 है। उनके हिस्से पांच शतक और 49 अर्धशतक हैं।

अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

हालांकी मिताली के इस शानदार रिकॉर्ड पर हर कोई बधाई दे रहा था लेकिन भारत के किंग यानि विराट कोहली से एक बड़ी गलती हो गई। हुआ ये कि कोहली ने मिताली राज को बधाई देने के क्रम में जो फोटो पोस्ट की वो फोटो मिताली राज की नहीं बल्कि पूनम राउत की थी। जिसके बाद फैन्स ने कोहली को उनके गलती का एहसास कराया।

आगे देखें कोहली ने की

 

#विराट कोहली