X close
X close
Indibet

विराट ने बोली वो लाइन जिसने खिलाड़ियों का खून गर्म कर दिया था, देखें वायरल VIDEO

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 17, 2021 • 18:32 PM View: 3119

भारत ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 151 रनों से रौंद दिया है। भारत द्वारा मिले 272 रनों के जवाब में मेजबान इंग्लैंड सिर्फ 120 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच की पहली पारी में लगाए गए शानदार शतक के लिए केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

भारत को ये मैच जीतने के लिए इंग्लिश टीम को उसी के घर पर 60 ओवरों  में ऑलआउट करना था, अगर आप किसी भी दिग्ग्ज से पूछेंगे, तो उसका जवाब यही होगा कि ये बहुत मुश्किल या लगभग नामुमकिन है लेकिन विराट कोहली की टीम ने इस नामुमकिन को मुमकिन बनाकर इतिहास रच दिया है।

Trending


मगर इंग्लिश टीम को 60 ओवरों में ऑलआउट करने के पीछे विराट कोहली का कितना बड़ा हाथ है ये शायद बहुत कम लोग जानते होंगे तो चलिए आपको बताते हैं कि इंग्लैंड की पारी 60 ओवरों में समेटने से पहले भारतीय कप्तान ने ऐसा क्या कहा कि पूरी टीम का खून गर्म हो गया और हर खिलाड़ी ने जीतने के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया।

हम भारतीय फैंस ने अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में एक कप्तान को अपने खिलाड़ियों को मोटिवेट करने के लिए डायलॉग बोलते हुए देखा होगा और जब विराट कोहली की टीम लॉर्ड्स के मैदान पर दूसरी बार गेंदबाज़ी के लिए उतरी तो कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला। कोहली ने दूसरी पारी में गेंदबाज़ी की शुरुआत से पहले टीम को इकट्ठा करके कहा, ‘अगर फील्डिंग के दौरान मुझे कोई भी हंसता हुआ दिखा, तो फिर देख लेना। हमें इन 60 ओवरों में अपना सबकुछ झोंक देना है।’

विराट की ये लाइनें खिलाड़ियों के दिलों में ऐसी आग जला कर गई जो मैच जीतने के बाद ही बुझी। इस ऐतिहासिक जीत के बाद अब टीम इंडिया की निगाहें तीसरे टेस्ट मैच पर होंगी जोकि 25 अगस्त से खेला जाना है। अगर भारत वो टेस्ट मैच भी जीत जाता है तो विराट की टीम सीरीज नहीं हारेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo