X close
X close
Indibet

विराट कोहली या बाबर आजम किसे चुनोगे? सनथ जयसूर्या ने दिया जवाब

विराट कोहली और बाबर आजम मॉर्डन डे क्रिकेट के ग्रेट हैं। श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सनथ जयसूर्या ने इन दोनों में से अपना पसंदीदा खिलाड़ी चुनने के साथ ही उसके पीछे की वजह भी बताई है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 15, 2022 • 13:24 PM

Virat Kohli and Babar Azam: श्रीलंका के विस्फोटक बल्लेबाज सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने अपनी यूनीक स्टाइल से क्रिकेट को नए आयाम दिए। 90 के दशक में सनथ जयसूर्या का नाम ही गेंदबाजों के दिलों में दहशत पैदा करने के लिए काफी था। पहले की तुलना में अब क्रिकेट काफी बदल चुका है। विराट कोहली और बाबर आजम दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी जमकर तुलना होती है।

कोई कहता है विराट कोहली बेस्ट हैं तो कोई कहता है बाबर आजम। इस बीच सनथ जयसूर्या से विराट और बाबर आजम में से किसी एक खिलाड़ी को चुनने के लिए कहा गया। जिसपर सनथ जयसूर्या पहले तो मुस्कुराए और फिर बिना बातों को घुमाए इस सवाल का सीधा जवाब दिया।

Trending


सनथ जयसूर्या ने कहा, 'मैं विराट कोहली को पसंद करता हूं। विराट कोहली मेरे फेवरेट प्लेयर हैं। यहां तक कि विराट मेरे बेटे के भी पसंदीदा खिलाड़ी हैं।' बता दें कि बाबर आजम वर्तमान में वनडे क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज हैं वहीं टी-20 क्रिकेट में भी वो नंबर 2 पर काबिज हैं।

यह भी पढ़ें: क्या विराट कोहली बनेंगे टी-20 वर्ल्ड कप में ओपनर? एक नज़र आंकड़ों पर

विराट कोहली की बात करें तो एशिया कप 2022 से पहले किंग कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। लेकिन, एशिया कप में विराट ने गजब की बल्लेबाजी करते हुए 5 मैचों में 92 की औसत से 276 रन बनाए थे वहीं बाबर आजम बुरी तरह से फ्लॉप रहे और 6 मैचों में महज 68 रन ही बना सके। एशिया कप 2022 का खिताब श्रीलंका ने जीता था। लंका टीम ने पाकिस्तान को फाइनल मुकाबले में 23 रनों से शिकस्त दी थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now