Advertisement
Advertisement

VIDEO : किंग कोहली ने टेस्ट में पूरे किए 11 साल, लैपटॉप खोलकर ले गए 11 साल पीछे

विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में 11 साल पूरे किए तो फैंस काफी इमोशनल हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 20, 2022 • 22:07 PM
Cricket Image for VIDEO : किंग कोहली ने टेस्ट में पूरे किए 11 साल, लैपटॉप खोलकर ले गए 11 साल पीछे
Cricket Image for VIDEO : किंग कोहली ने टेस्ट में पूरे किए 11 साल, लैपटॉप खोलकर ले गए 11 साल पीछे (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट को बुलंदियों तक पहुंचाने वाले विराट कोहली ने बेशक कप्तानी छोड़ दी हो लेकिन अभी भी फैंस उन्हीं को टीम का लीडर मानते हैं और उनका उतना ही सम्मान करते हैं जितना उनके कप्तान होने पर करते थे। बुरे दौर से गुजर रहे विराट कोहली के लिए 20 जून का दिन बेहद ही खास है क्योंकि ये  वही तारीख है जब कोहली ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। 

टेस्ट क्रिकेट में ज़ान फूंकने वाले किंग कोहली ने साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ सबीना पार्क में अपना टेस्ट डेब्यू किया था और उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज कोहली की गिनती टेस्ट क्रिकेट के दिग्गज़ों में होती है और इसके पीछे की वजह है उनका शानदार रिकॉर्ड। विराट के इस खास दिन के मौके पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं, उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Trending


विराट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वो अपने लैपटॉप का पासवर्ड डालकर उसे ऑन करते हैं तो उनके लैपटॉप के एक फोल्डर में उनकी टेस्ट क्रिकेट की कई तस्वीरें ओपन हो जाती हैं। इन तस्वीरों का कलेक्शन फैंस को मंत्रमुग्ध करने के लिए काफी है और यही कारण है कि विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

अगर विराट के डेब्यू टेस्ट की बात करें तो साल 2011 में जब वो पहली बार सफेद जर्सी में खेलने उतरे थे तो वो कुछ खास नहीं कर पाए थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले टेस्ट में विराट 4 और 15 रन ही बना पाए थे। आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं और अभी वो कितने टेस्ट खेलेंगे ये कोई भी नहीं जानता लेकिन एक भारतीय होन के नाते हम यही दुआ करते हैं कि वो खेलते ही जाएं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement