X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने फिर मांगी छुट्टी?, क्या एशिया कप में भी नहीं खेलेगा किंग; जाने अंदर की बाते

विराट कोहली की फॉर्म टीम के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है, लेकिन इसी बीच कोहली को लगातार ही आराम दिया जा रहा है।

By Nishant Rawat August 02, 2022 • 16:19 PM

विराट कोहली लगातार ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, ऐेसे में क्रिकेट पंडितों के एक खेमे का मानना है कि उन्हें टीम से ड्रॉप किया जाना चाहिए, वहीं दूसरा खेमा उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके देने की बात कह रहा है। लेकिन इसी बीच भारतीय सेलेक्टर्स ने विराट को एक बार फिर रेस्ट देने का फैसला किया है। जी हां, जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में भी विराट कोहली एक्शन में नज़र नहीं आएंगे क्योंकि वह चयनकर्ताओं द्वारा चुनी गई 16 सदस्यों की टीम का हिस्सा नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसी खबरे सामने आ रही है कि विराट ने खुद एक बार फिर रेस्ट की बात कही है। एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, 'विराट कोहली ने सेलेक्टर्स से कहा कि वह एशिया कप से सेलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे। फर्स्ट टीम के प्लेयर्स को एशिया कप से टी-20 वर्ल्ड कप के अंत तक आराम नहीं दिया जाएगा। ऐसे में वेस्टइंडीज टूर के बाद सिर्फ दो हफ्तों के विंडो में खिलाड़ी रेस्ट कर सकते हैं।'

Trending


बता दें कि इससे पहले खबरे सामने आई थी कि विराट वेस्टइंडीज के टूर के दौरान आखिरी बार रेस्ट पर हैं, इसके बाद वह लगातार ही इंटरनेशनल क्रिकेट खेलेंगे और बिल्कुल भी रेस्ट नहीं लेंगे। क्रिकेट पंडितो का मानना है कि उन्हें वनडे फॉर्मेट ज्यादा से ज्यादा खेलना चाहिए ताकि वह समय लेकर अपनी खोई हुई फॉर्म प्राप्त कर सके। लेकिन विराट ने एक बार फिर आराम करने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा है कि विराट कोहली के साथ गलत हो रहा है और ऐसा भी हो सकता है कि विराट को एशिया कप 2022 से भी ड्रॉप किया जा सकता है। आपको बता दें कि विराट की फॉर्म टीम के लिए काफी चिंता का विषय है क्योंकि इस साल टी-20 वर्ल्ड जैसा बड़ा टूर्नामेंट भी खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now