Advertisement
Advertisement
Advertisement

'डेल स्टेन के साथ भी कुछ नहीं सीखा', उमरान मलिक पर जमकर बरसे वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि उमरान मलिक डेल स्टेन जैसे दिग्गज गेंदबाज़ के साथ आईपीएल में काम करके भी कुछ नहीं सीख पाए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 22, 2023 • 15:15 PM
'डेल स्टेन के साथ भी कुछ नहीं सीखा', उमरान मलिक पर जमकर बरसे वीरेंद्र सहवाग
'डेल स्टेन के साथ भी कुछ नहीं सीखा', उमरान मलिक पर जमकर बरसे वीरेंद्र सहवाग (Umran Malik)
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार गन गेंदबाज़ उमरान मलिक इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए। इस सीजन उमरान ने 8 मुकाबलों में सिर्फ 5 विकेट ही झटके जिस वजह से अब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग गन गेंदबाज़ उमरान मलिक से काफी नाराज हैं। वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि उमरान ने डेल स्टेन जैसे दिग्गज गेंदबाज़ के साथ काफी समय गुजारने के बावजूद अब तक अपनी गेंदबाज़ी को बेहतर नहीं किया है।

वीरेंद्र सहवाग ने उमरान मलिक के बारे में बातचीत करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा, 'दिक्कत ये है कि उमरान अपनी लेंथ में काफी बदलाव करते हैं। उनके पास अभी भी अनुभव की कमी है। उन्होंने भले ही डेल स्टेन के साथ काफी काम किया है, लेकिन उन्हें अपनी लेंथ का अंदाजा अभी भी नहीं हैं। स्टेन के साथ इतना लंबा समय बिताने और उनसे सीखने के बावजूद उमरान वो गलतियां कर रहे हैं जो उन्होंने पिछले सीजन की थी।'

Trending


बता दें कि आईपीएल 2022 में उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बड़े विकेट चटका रहे थे। उमरान ने SRH के लिए 14 मैचों में 22 विकेट झटके थे और उनकी रफ्तार उनकी सबसे बड़ी ताकत नज़र आई थी, लेकिन आईपीएल का यह सीजन उनके लिए कुछ खास नहीं रहा। कप्तान एडेन मार्कराम ने उमरान को 14 मैचों में से सिर्फ 8 मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जिसमें उन्होंने 20 ओवर करके 5 विकेट चटकाए।

Also Read: IPL T20 Points Table

गौरतलब है कि ऑरेंज आर्मी के लिए भी यह सीजन किसी बुरे सपने जैसा था। टीम के आखिरी लीग मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स को 8 विकेट से मात दी थी। वहीं पॉइंट्स टेबल पर सनराइजर्स की टीम 14 मैचों में से सिर्फ 4 मैच जीतकर सबसे नीचे यानी 10वें पायदान पर रही। आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस ने जगह बनाई है।


Cricket Scorecard

Advertisement