Advertisement

रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं करेगी मुंबई इंडियंस, Virender Sehwag ने कर दी है भविष्यवाणी

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का ये मानना है कि मुंबई इंडियंस आगामी आईपीएल सीजन के लिए रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को शायद रिटेन नहीं करेगी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 13, 2024 • 16:59 PM
रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं करेगी मुंबई इंडियंस, Virender Sehwag ने कर दी है भविष्य
रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं करेगी मुंबई इंडियंस, Virender Sehwag ने कर दी है भविष्य (Image Source: Google)
Advertisement

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। आलम ये है कि पांच बार ये टाइटल जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम सीजन में अपने 13 मैच खेलने के बाद महज़ 4 जीत के साथ 9वें पायदान पर है। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि टीम के खराब प्रदर्शन का कारण टीम के बड़े खिलाड़ियों का खराब सीजन रहा है जिस वजह से उन्होंने एक बड़ा बयान दे दिया है।

दरअसल, वीरेंद्र सहवाग ने ये भविष्यवाणी कर दी है कि आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस की टीम सिर्फ 2 ही खिलाड़ियों को रिटेन करेगी और ये खिलाड़ी रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या नहीं होंगे। वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ' मुंबई की टीम में बड़े नामों को देखिए, लेकिन जीतने के लिए उन सभी को प्रदर्शन करना होगा। रोहित ने एक शतक बनाया और उसमें भी टीम हारी। बाकी मैचों में उन्होंने क्या प्रदर्शन किया?' 

Trending


ये भी पढ़ें: क्या Chepauk में एमएस धोनी ने खेल लिया है अपना आखिरी IPL मैच? सुरेश रैना बोले- 'Definitely Not'

वो आगे बोले, 'ईशान किशन पूरे सीजन पावरप्ले के अंदर ही आउट होते गए हैं। इसलिए सिर्फ दो खिलाड़ी जो रीटेन होने के लिए निश्चित हैं, वो हैं जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव। अगर वह तीसरे और चौथे खिलाड़ी को भी रीटेन करते हैं तो यह देखने वाली बात होगी।'

ये भी पढ़ें: Brian Lara ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'चेन्नई सुपर किंग्स जीतेगी IPL 2024'

Also Read: Live Score

वीरेंद्र सहवाग के बयान से ये साफ है कि उनके अनुसार मुंबई इंडियंस अपने मौजूदा कप्तान हार्दिक पांड्या और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा दोनों पर ही आगामी आईपीएल सीजन मे दाव नहीं खेलेगी, हालांकि ऐसा होता है या नहीं ये तो भविष्य में ही पता चलेगा। आपको बता दें कि मौजूदा सीजन में रोहित शर्मा ने अब तक 13 मैचों में टीम के लिए 349 रन जोड़े हैं। वहीं हार्दिक पांड्या बैट से 200 रन और बॉलिंग करते हुए 11 विकेट ही चटका पाए हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement