Advertisement
Advertisement

Brian Lara ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'चेन्नई सुपर किंग्स जीतेगी IPL 2024'

ब्रायन लारा ने बड़ी भविष्यवाणी करके चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 का विजेता कह दिया है। उनका मानना है कि सीएसके छठी बार आईपीएल का टाइटल जीतने वाली है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 13, 2024 • 12:53 PM
Brian Lara ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'चेन्नई सुपर किंग्स जीतेगी IPL 2024'
Brian Lara ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'चेन्नई सुपर किंग्स जीतेगी IPL 2024' (Brian Lara predict Chennai Super Kings as winner of IPL 2024)
Advertisement

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज़ ब्रायन लारा (Brian Lara) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के बीच एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। दरअसल, ब्रायन लारा का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल 2024 का खिताब जीतने वाली है।

ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए ये बयान दिया है। दरअसल, उनसे ये सवाल किया गया था कि आईपीएल 2024 का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'केकेआर ने जिस तरह से इस सीजन क्रिकेट खेला है वो जीतने की प्रबल दावेदारी है। लेकिन वहीं अगर सीएसके की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में सफल हो जाती है तो मुझे पूरी उम्मीद है कि सीएसके इस सीजन का खिताब जीतने में सफल हो जाएगी।'

Trending


इतना ही नहीं, ब्रायन लारा राजस्थान रॉयल्स को भी किसी से कम नहीं आंक रहे। उनका कहना है कि राजस्थान रॉयल्स भी आईपीएल 2024 की ट्रॉफी जीतने की रेस की प्रबल दावेदार है। आपको बता दें कि ब्रायन लारा ने सीएसके को सबसे ज्यादा फेवरेट इसलिए कहा है क्योंकि आईपीएल 2024 का फाइनल चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ही होने वाला है। ऐसे में अगर सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करके फाइनल में पहुंच जाती है तो उन्हें होम कंडीशन का खूब फायदा मिलेगा।

ये भी जान लीजिए कि ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ और चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रहे खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने भी अपनी पसंद दुनिया के सामने रखी है। मैथ्यू हेडन का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2024 का खिताब जीतने वाली है।

Also Read: Live Score

गौरतलब है कि मौजूदा समय में आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल पर टॉप-4 में कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मौजूद है। सीजन के 62 मैच खेले जा चुके हैं, लेकिन अब तक सिर्फ एक ही टीम है जिसने ऑफिशियली प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। ये टीम है कोलकाता नाइट राइडर्स, ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि केकेआर के साथ अब कौन-कौन सी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement